शिक्षा कर्मियों के संविलियन पर आभार और मांग सम्मेलन 16 सितंबर को…. रखेंगे ये मांगें

Shri Mi
3 Min Read
chhattisgarh local news,cgwall,news portal,chhattisgarh,breaking news,bilaspurबिलासपुर।छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ की सुरजपुर जिला इकाई सूरजपुर में शिक्षा कर्मीयो के शिक्षा विभाग में संविलियन होने पर 16 सितंबर रविवार को सरस्वती शिशु मंदिर सूरजपुर में
आभार एवं मांग सम्मेलन आयोजित कर करने वाले है। सीजीवाल को जानकारी देते हुए संघ के जिला मीडिया प्रभारी नंद किशोर साहू  ने बताया कि यह रविवार सुरजपुर जिले के शिक्षको के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। संघ ने  शिक्षा कर्मीयो के संविलियन के लिये एक बडे आंदोलन का शंखनाद किया था। आंदोलन की सफलता के रूप में संविलियन प्राप्त हुआ है।हम शिक्षाकर्मी से अब शिक्षक बन गए है।
नंद किशोर साहू ने बताया कि शिक्षको के  23 वर्षो के संघर्ष के बाद  हमको संविलियन की प्राप्ति हुई है। कुछ कमियां रह गई है जैसे वर्ष बंधन की समाप्ति,क्रमोन्नति वेतनमान व वेतन विसंगति जैसी अभी बहुत सी विंगतियाँ है जो दूर होंगी क्योंकि हम शासन के कर्मचारी है। हमे शासन से ही मिलना है। और हम सकारत्मक रुख लिए हुए है।
साहू ने बताया कि पूरे प्रदेश में छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ आभार एवं मांग सम्मेलन आयोजित कर रहा है। इस कड़ी में सुरजपुर जिले में रविवार को भव्य आयोजन होगा।
छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ  सुरजपुर के जिला अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि सुरजपूर जिले का आभार सह मांग सम्मेलन जिला मुख्यालय सुरजपूर में किया जा रहा है जिसमे मुख्य रूप से गृहमंत्री राम सेवक पैकरा, जिला प्रभारी मंत्री भइया लाल राजवाड़े , सरगुजा सांसद कमलभान सिंह,भीमसेन अग्रवाल पूर्व अध्यक्ष पाठ्य पुस्तक निगम छत्तीसगढ़,गिरीश गुप्ता उपाध्यक्ष जिला पंचायत सूरजपुर, थलेश्वर प्रसाद साहू अध्यक्ष नगर पालिका सूरजपुर,श्रीमती संध्या सिंह अध्यक्ष जनपद पंचायत सूरजपुर रामकृपाल साहू जिला अध्यक्ष भाजपा सूरजपुर और छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारीयो की उपस्थिति के आभार सह मांग सम्मेलन आयोजित होगा।
अजय ने बताया कि इस सम्मेलन में हम शासन  के प्रति आभार प्रकट करेंगे,चूँकि लगातार हमारे संघ तथा सभी साथियों के अथक परिश्रम उपरांत सरकार ने हमे संविलियन दिया है जो की हमारी प्रमुख मांग थी तो हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि हम शासन के प्रति आभार प्रकट करें और इसी सम्मेलन में हम उन सभी माँगो को भी रखेंगे जो अभी तक पूरा नही हुये।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close