शिक्षा विभाग में बड़ी कार्रवाई, DEO ने किया 3 कर्मचारियों को सस्पेंड, विधानसभा के सवालों का दिया था गोलमोल जवाब

Shri Mi
1 Min Read
steno, collector office, suspended , commissioner, ACB ,caught, red handed ,bribe,सरगुजा,sarguja news,cg news,chhattisgarh news,

जांजगीर चाम्पा।chhattisgarh विधानसभा में सवालों के जवाब देने में लापरवाही पर तीन कर्मचारियों को ससपेंड किया गया है। कलेक्टर के निर्देश के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने तीन कर्मचारियों को सस्पेंड(Suspend) कर दिया है। सभी कर्मचारियों को अलग-अलग BEO कार्यालय (BEO Office) में अटैच कर दिया गया है। दरअसल इन तीनों शिक्षा विभाग से जुड़े सवालों का का गोलमोल जवाब दिया था, जिसके बाद अधिकारियों ने इस मामले में सभी पर कार्रवाई का निर्देश दिया है।सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

दरअसल मार्च महीने में शिक्षा विभाग से जुड़े एक मसले का ध्यानाकर्षण लगाया गया था, लेकिन इन कर्मचारियों ने बेहद ही लापरवाहीपूर्वक उस सवाल का जवाब तैयार किया। जवाब को असंतोषजनक पाते हुए सभी कार्रवाई का आदेश जारी किया गया है। जिन कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है उनमें अकलतरा बीईओ कार्यालय(BEO Office) में तैनात लेखापाल(Clerk) भुवन सिदार, सहायक ग्रेड तीन(Assistant Grade 3) विकास मसीह और महेंद्र हंसा शामिल हैं।

महेंद्र हंसा को बीईओ कार्यालय नवागढ़ में अटैच किया गया है, जबकि विकास मसीह को बीईओ कार्यालय बाम्हनीडीह और भुवन सिदार को बीईओ कार्यालय बलौदा में अटैच किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close