शिवतराई के जंगल में पुलिस की घेराबन्दी…..भारी मात्रा में गांजा बरामद..आरोपी फरार…लाखों रूपए का गांजा जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- शिवतराई के जंगल में घेराबन्दी कर गांंजा तस्करों के  खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस को देखते ही गांजा तस्कर फरार हो गए हैं। फरार दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है। एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि ओडिसा की बोलेरो में पुलिस को 40 बन्डल में भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है।
                          एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि कोटा पुलिस ने शिवतराई के जंगल में घेराबन्दी करते हुए ओडिशा की एक बोलेरो में कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। शर्मा ने बताया कि एसडीओपी कोटा को मुखबिर से जानकारी मिली की बोलेरो क्रमांक ओआर-10 एच 1060 में गांजा की तस्करी की जा रही है। सूचना मिलते ही एसडीओपी कोटा ने टीम की कार्रवाई कर गांजा तस्करों को शिवतराई के जंगल में घेरने की योजना बनाई।
                कोटा के जंगल मार्ग में सड़क के दोनों ओर पुलिस जवानों को तैनात किया गया।  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शर्मा और कोटा एसडीओपी के मार्गदर्शन में थाना कोटा पुलिस  स्टाफ शिव तराई के जंगल में बोलेरो समेत अन्य गाड़ियों पर नजर बनाकर रखा। इसी बीच एक बोलेरो वर्दीधारी पुलिस को देखते ही कुछ दूर रूक गयी। पुलिस को देखते ही बोलेरो से उतरकर दो व्यक्ति अलग अलग दिशा में जंगल की ओर भागने लगे। यद्यपि पुलिस जवानों ने पीछा किया। लेकिन दोनों को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली।
                             ओपी शर्मा ने बताया कि बोलेरो की तलाशी ली गई। वाहन की बीच वाली सीट के नीचे और पीछे भूरे रंग के सेलो टेप से चिपका हुआ गांजा को 40 बंडल में बरामद किया गया। बरामद गांजी की कीमत लाखों रूपए में है। बोलेरो और एवं गांजा को जब्त कर फरार दो आरोपियों के खिलाफ धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है।
close