शुक्रवार को विवेकानंद संभालेंगे कार्यभार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IGबिलासपुर— जांच के बाद सब कुछ सामने आ जाएगा। मैने आगे बढकर गृहविभाग से स्थानांतरण मांगा था। मेरा स्थानांतरण हो गया। अब इस बारे में मुझे कुछ नहीं कहना है। जो कहना था वह कहा जा चुका है। यह बातें आज बिलासपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक पवन देव ने सीजी वाल से कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                      चार्ज देने के इंतजार में कार्यालय में बैठे पवन देव ने बताया कि मेरे पास सवालों के जवाब हैं लेकिन बेहतर होगा जांच के बाद सामने आए। मुझे इस एपिसोड पर अब कुछ नहीं कहना है। बहुत कुछ कहा और सुना जा चुका है। जांच के बाद सब कुछ सामने आ जाएगा। आई जी ने बताया कि मुझे बिलासपुर से लगाव है। मैने पिछले दो साल में काम किया वह रूटीन का हिस्सा है। जनहित में पुलिस ने हमेशा काम किया है। उसका हिस्सा रहते हुए मैने भी पिछले दो साल में किया।

                                आडियो टेप काण्ड पर उन्होने कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा सच्चाई जानने का काम टीम को है। इसलिए इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं। आईजी पवनदेव ने बताया कि इतना जरूर कह सकता हूं कि स्थानांतरण के लिए मैने ही निवेदन किया था। निवेदन स्वीकार हुई। इस बात की खुशी है। स्थानांतरण भी सरकारी कर्मचारियों के जीवन का एक हिस्सा है। नए आईजी के आने के बाद मुझे रवाना होना है। संभावना है कि शुक्रवार को विवेकानंद अपना कार्यभार संभाल लेंगे।

close