शुजात बुखारी हत्याकांड: पुलिस ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार, SIT का गठन

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।जम्मू कश्मीर में पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या के मामले में राज्य पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना में गिरफ्तारी को लेकर कश्मीर जोन के आईजी एसपी पाणी ने जानकारी दी।उन्होंने कहा कि घटना में शामिल होने की आशंका में एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त शख्स को विडियो फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।आईजी ने कहा कि घटना की जांच को लेकर विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया है। घटना के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हत्या में शामिल हमलावरों की तस्वीर जारी कर लोगों से पहचान करने की अपील की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराम गंगाराम अहीर ने शुक्रवार को वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की जघन्य हत्या की निंदा की और कहा कि हत्या में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘यह दुखद घटना है। हम ऐसे प्रसिद्ध मीडियाकर्मी की हत्या की निंदा करते हैं। मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच बिठाई है। आरोपी को सजा दी जाएगी। इस मामले में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।’

अंग्रेजी दैनिक ‘राइजिंग कश्मीर’ के संपादक बुखारी और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गुरुवार शाम उनके कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close