संदीप दुबे बोले – नए महाधिवक्ता पर क्यों आरोप लगा रहे जनता कांग्रेस नेता..?पहले बताएं कि खुद कहां के निवासी हैं

Shri Mi

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट प्रैक्टिसिंग बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट और छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी लीगल डिपार्टमेंट के वाइस प्रेसिडेंट संदीप दुबे ने कहा है कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के द्वारा प्रदेश के नवनियुक्त महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा के खिलाफ दुष्प्रचार करने का कारण सिर्फ यही है की वर्तमान महाधिवक्ता कुछ मामलों मे उनके विरोधी वकील रहे हैं ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

एक बयान में संदीप दुबे ने कहा कि सतीश चंद्र वर्मा द्वारा कभी भी इस प्रकार की पोस्टिंग फेसबुक मे नहीं की गयी है। इस बात पर भी गौर करना चाहिए कि फेसबुक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ लड़के भी किसी लडकी के नाम से अपना प्रोफाइल बना लेते हैं।इस सोशल मीडिया पर किसी के नाम से प्रोफाइल बनाया जा सकता है ।

सतीश चंद्र वर्मा पिछले 15 सालो से कांग्रेस के पक्ष मे प्रकरणों में पैरवी करते रहे हैं। राज्य ने अति योग्य युवा वकील को महाधिवक्ता बनाया है । ये गर्व की बात है। उन्होंने आगे कहा कि राज्य मे पिछले जितने भी महाधिवक्ता रहे है वो कौन सी पार्टी के थे। जो जोगी सरकार मे थे क्या वो कांग्रेस के नेता थे ?

राज्य मे बहुत ज्यादा लिटिगेशन होते है ।ऐसे समय मे युवा को जिम्मेदारी दिया जाना जरुरी है। हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री ने सही निर्णय लिया है ।

झूठी बातो को बार बार बोलने से वह सत्य नहीं हो सकता। महाधिवक्ता पर आरोप लगाने से पहले जनता कांग्रेस नेता को पहले यह बताना चाहिए कि वे कहां के निवासी है और उनकी जाति क्या है । उसके बाद में कोई आरोप लगाना चाहिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close