संविलयन से वंचित शिक्षकों को नहीं मिला वेतन, संघ ने जिपं . CEO से की मांग,आबंटन मिलते ही भुगतान का आश्वासन

Shri Mi
2 Min Read

बालोद।छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ जिला इकाई बालोद के पदाधिकारियों ने 8वर्ष से कम सेवावधि वाले पंचायत शिक्षकों के माह अप्रेल के लंबित वेतन को लेकर जिला पंचायत बालोद के सीईओ बी एल गजपाल से मुलाकात कर वेतन भुगतान को लेकर चर्चा की।सीईओ गजपाल जी ने बताया कि लगभग 6 करोड़ प्राप्त आबंटन में से सवा 4 करोड़ रुपए से माह मार्च तक का वेतन भुगतान हो गया है।सीजीवालडॉटकॉम के Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

अप्रेल के वेतन भुगतान के लिए लगभग ढाई करोड़ आबंटन का मांग किया गया है।आबंटन प्राप्त होते ही अप्रेल का वेतन भुगतान कर दिया जाएगा।

विदित हो कि जिले मे 8 वर्ष से कम सेवावधि के लगभग 1430 शिक्षक पंचायत कार्यरत है।बालोद ब्लाक मे 170,गुरूर मे 278, डौंडी मे 192,डौंडी लोहारा मे 437 व गुंडरदेही मे 353 शिक्षक पंचायत संवर्ग कार्यरत है।माह मार्च का भी वेतन अप्रैल की समाप्ति पर भुगतान हुआ है।संघ ने अप्रैल का वेतन शीघ्र भुगतान पर चर्चा की।

साथ ही बालोद,गुरूर आदि कुछ विकास खंडो मे सहायक शिक्षक पंचायत संवर्ग के लंबित समयमान वेतनमान प्रस्ताव पर निर्देश व जिला पंचायत द्वारा शिक्षक व व्याख्याता पंचायत संवर्ग के स्वीकृत समयमान प्रस्ताव के लंबित एरियर्स भुगतान की भी मांग रखी गई ।

संघ की ओर से ज्ञापन सौंपने वालो मे जिलाध्यक्ष दिलीप साहू ,प्रदीप साहू प्रदेश सहसचिव,उपाध्यक्ष रामकिशोर खरांशु,माधव साहू ,जिला सचिव रघुनंदन गंगबोईर,लेखराम साहू जिला मीडिया प्रभारी,पवन कुम्भकार, शिव शांडिल्य,जगत साहू,हरीश साहू सम्मिलित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close