संसाधनों के साथ मानव सेवा भावना बहुत जरूरी..अपोलो प्रबंधन प्रमुख ने कहा..महामारी में कोरोना योद्धाओं का योगदान अतुलनीय..फहराया तिरंगा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-अपोलो अस्पताल में भारी उत्साह के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस दौरान अपोलो प्रबंधन प्रमुख झंडा रोहण किया। लोगों को आजादी की शुभकामनाएं दी। मौके पर अपोलों के सभी विभाग के प्रमुख और कर्मचारी चिकित्सकों का सम्मान भी किया। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       अपोलों में खुशियों के बीच झण्डारोहण किया गया। इस अवसर पर सभी विभागों के कर्मचारी और प्रमुख विशेष रूप से मौजूद रहे।  डाॅक्टर्स, नर्सिग, हाॅउस किपींग और पैरा मेडिकल स्टाप को अपोलो प्रबंधन प्रमुख ने सम्मानित भी किया। 

          अपोलो प्रबंधन ने स्वतंत्रता दिवस पर आनबान शान से तिरंगा का रोहण किया। साथ ही  कोविड-19 के मरीजो के इलाज में सक्रिय भूमिका निभाने वालों को विशेष रूप से सम्मानित भी किया। इस अवयर पर वरिष्ठ महिला चिकित्सक डाॅ रश्मि शर्मा, वरिष्ठ. स्त्री रोग विशेषज्ञ, डाॅ इंदिरा मिश्रा की मौजूदगी में वरिष्ठ शिशु रोग विशेषज्ञ डाॅ कविता बब्बर की विशेष उपस्थिति रही। झंडारोहण के साथ सभी ने समवेत सुर में राष्ट्र्गान किया। साथ ही संस्था प्रमुख डाॅ दीप ज्योतिदास ने कोविड योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

         डॉ. ज्योतिदास ने कोविड महामारी के दौरान योद्धाओं के काम की जनकर सराहना की। उन्होने कहा कि महामारी के दौर में कोविड योद्धाओं के हौसलों को सलाम। कोविड योद्धाओं के योगदान अतुलनीय है। ऐसी सेवा भावना की तुलना किया जाना नामुमकिन है। संस्था प्रमुख ने दुहराया कि कर्मचारियों को यथा सम्भव सुरक्षा संसाधन उपलब्ध कराए जाते हैं। यह सच है कि संसाधनों का भूमिका जीवन में अहम् है। लेकिन सबसे बड़ी भूमिका मानव-सेवा भावना ही होती है। और यही भावना जीवन में कुछ करने की प्रेरणा देती है।

                डॉ. दीप ज्योतिदास ने समाज से अपील करते हुए कहा कि महामारी के दौर में सरकार के दिये गये दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाए। सोशल डिस्टेसिंग, माॅस्क और सेनेटाईजर को जीवन का अभिन्न हिस्सा बनाएं।

            कार्यक्रम में कोविड योद्धाओं के अलावा सभी विभागाध्यक्ष, डाॅक्टर्स और परिजन झण्डारोहण के दौरान उपस्थित हुए। कार्यक्रम के अंत में मिष्ठान वितरण कार्यक्रम किया गया।

close