सत्यनारायण से आन लाइन 59 हजार की ठगी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर— आन लाइन ठगी का शिकार कोरमी निवासी सत्यनारायण खाण्डे ने तारबाहर थाना पहुंचकर आन लाइन ठग के खिलाफ शिकायत की है। सत्यनारायण ने बताया कि एक सप्ताह पहले मुम्बई से एसबीआई ब्रांच मैनेजर ने एटीएम कार्ड नम्बर और गुप्त कोड़ मांगा था। आज जब एटीएम से रूपए निकालने गया तो मालूम हुआ कि किसी ने खाते से 59 हजार रुपये पार कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  कोरमी निवासी सत्य नरायण खाण्ड़े ने तारबाहर थाना पहुंचकर शिकायत की है कि उसके साथ किसी ने ठगी की है। खाते से किसी ने 59 हजार रूपए पार कर दिया है। खाणडे ने बताया कि एक सप्ताह पहले एसबीआई ब्रांच मैनेजर मुम्बई ने फोन पर बताया कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुराने कार्ड को ब्लाक कर नया कार्ड बनाया जा रहा है। आधार कार्ड से उसका नम्बर लिंकअप नहीं हो रहा है। 12 घंटे में उसका एटीएम कार्ड बंद हो जाएगा। कार्ड को चालू रखना है तो वह आधार कार्ड नम्बर, 16 एटीएम कार्ड और चार अंक का गुप्त कोड बताए।

                     सत्य नरायण खाण्ड़े ने पुलिस को बताया कि उसने ब्रांच मैनेजर को मांगी गयी सभी जानकारियों को दिया। इसके बाद मोबाइल पर मैसेज आता रहा मैने ध्यान नहीं दिया। सत्यनारायण ने बताया कि आज व्यापार विहार शाखा से रुपये निकालने गया। लेकिन उसके खाते में रूपए ही नहीं थे।

                     बहरहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की बात कर रही है।

close