सपना चौधरी के इस तूफानी डांस ने जीता फैन्स का दिल,बार-बार देखा जा रहा VIDEO

Chief Editor
3 Min Read

मुंबई(एंटर्टेंमेंट डेस्क)।सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन जब स्टेज पर झूमकर नाचती हैं तो फैन्स भी उनके साथ कदम मिलाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.CGWALL NEWS के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप से जुडने के लिए यहा क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. फैन्स उनके डांस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग ‘सुल्फा सररार ठा गया’ रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

View this post on Instagram

Sapna Dance Present "bahu jamidar ki" a latest haryanvi song. #sapnachoudhary #bahujamidarki

A post shared by Sapna Choudhary (@sapna_choudhary25fc) on

बता दे कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

close