सबकी खुशी में ही समाज की खुशी..महापौर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

12483355_911461418950891_222921411_nबिलासुपर–नगर भाजपा पूर्व मण्डल ने नववर्ष के आगमन पर कल्याण कुंज वृद्धाश्रम, मसानगंज में पहुंचकर समस्त वृद्धजनों को भोजन कराया ।  इस अवसर पर नगर निगम के महापौर किशोर राय विशेष रूप से उपस्थित थे। उन्होने बताया कि जीवन में परोपकार से बढ़कर कोई काम नहीं है। इससे आत्मसंतुष्टी मिलती है।महापौर ने बताया कि हमारे शास्त्रों में कहा गया है कि माता पिता और वजुर्गों का सम्मान ही सबसे पुण्य का काम है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        उन्होने बताया कि हमारी सबकी जिम्मेदारी बनती है कि गरीबों के जीवन में ज्यादा से ज्यादा खुशियां लाए।महापौर ने बताया कि समाज के प्रत्येक व्यक्ति का फर्ज बनता है कि खुशियां बांटे वह चाहे जिस रूप में भी हो। जब तक समाज का एक भी व्यक्ति दुखी रहेगा। हम विकास की दिशा में आगे नहीं बढ़ सकते हैं। किशोर ने कहा कि वृद्दाश्राम आने के बाद उन्हें वजुर्गों की सेवा का अवसर मिला है।

                        इस मौके पर भाजपा पूर्व मण्डल के प्रतिनिधि उदय मजुमदार , मण्डल अध्यक्ष सुब्रत दत्ता के साथ पार्षद वल्लभ राव, पूर्व पार्षद राजेश मिश्रा, स्नेहलता शर्मा, रश्मि मौर्य, सीमा अग्रवाल, चिनीबूटी गंगोत्री, रजनी यादव, अनिता यादव, उषा भांगे, चंचल कुशवाहा, विक्की रजक, भोलानाथ, राजा सिंग,, नवीश, नरबददास मानिकपुरी, सत्यजीत बाजपेयी, विक्रम रजक, अजीत, ओमकांत, श्याम साहू, उमेश अग्रवाल, बसंत पटेल, दिनेश देवागंन, ईशु गुप्ता, राजा वर्मा, आयुष, गुलाब आहूजा, मोनू रजक, किरण मेहता, रीता भामरा सहित भाजपा पूर्व मण्डल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

close