सभी पुलिस अधीक्षक प्रत्येक मंगलवार को सुनेंगे पुलिस कर्मियों की समस्याएं ,हर बुधवार को होगी सुनवाई

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी ने राज्य के सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया है कि वे प्रत्येक मंगलवार को जिला मुख्यालय में स्वयं उपस्थित रहकर पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों की समस्याओं का निराकरण करेंगे। उन्होंने पुलिस अधीक्षकों से कहा है कि केवल उन्हीं प्रकरणों को अपनी टीम सहित पुलिस महानिरीक्षक या पुलिस महानिदेशक को अग्रेषित करेंगे, जिसका समाधान जिला स्तर पर संभव नहीं है। इसी प्रकार पुलिस महानिरीक्षक भी प्रत्येक बुधवार अपने रेंज के अधिकारी-कर्मचारी की शिकायतों का निराकरण करेंगे और जिन प्रकरणों का समाधान रेंज स्तर पर संभव नहीं है, उसे अपनी टीप सहित पुलिस महानिदेशक को अग्रेषित करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस महानिदेशक के समक्ष केवल उन्हीं प्रकरणों को प्रस्तुत किया जाएगा, जिनका समाधान जिला या रेंज स्तर पर नहीं किया जा सके। पुलिस महानिरीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस बल के समस्याओं के निराकरण हेतु किए जा रहे प्रयासों के संबंध में एक संक्षिप्त टीम पुलिस महानिदेशक को प्रत्येक माह की 10 तारीख तक अनिवार्य रूप से भेजने के लिए निर्देशित किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close