समय आ गया है..पत्थर से हो ईंट का जवाब..बैंकर ललित ने कहा-हम तन,मन,धन से भारतीय फौज के साथ

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—पुलवामा में आतंकी हमले में शहीदों को बैंकर्स क्लब ने श्रद्धांजलि दी है। घटना की तीब्र निंदा करते हुए सभी लोगों ने आतंकियों के खिलाफ सरकार से सख्त कदम उठाए जाने की बात कही है। बैंकरों ने कहा कि दुश्मन देश अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा है। उसे सबक सिखाने का सही समय आ गया है। सभी लोगों ने भारत मां के वीर सपूतों को नम आखों से याद किया है। सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे
                     जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हाइवे पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स की गाड़ी पर आतंकी संगठन का कायराना हमले की बैंकर क्लब ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। बैंकरों ने कहा कि घात लगाकर आतंकी हमला से 42 निर्दोष जवानों की शहादत को हम कभी नहीं भूलेंगे। सभी बैंकर क्लब के सभी सदस्यों ने सुबह बिलासपुर स्थित बैंकर्स क्लब में शाखा के स्टॉफ  और सम्मानित ग्राहकों के साथ दो मिनिट का मौन रखा। ईश्वर से प्रार्थना कर शहीदों की आत्मा को शांति देते हुए परिजनों को यह गहरे आघात के लिए ईश्वर से सहनशक्ति देने को कहा।
                बैंकर क्लब के समन्वयक ललित अग्रवाल ने उपस्थित जनता से अपील कर..बताया कि किसी भी आतंकी घटनाओं पुरजोर विरोध करते है। सरकार से अनुरोध है भारतीय फौज को फ्री हैंड करे। इसके बाद आंतकवादियों को समझ में आएगा कि दुनिया की सबसे शक्तिशाली आर्मी कैसे काम करती है। पनाह देने वालो को उचित सबक कैसे सिखाया जाता है।
                 अग्रवाल ने बताया कि संकट की घड़ी में सम्पूर्ण देश भारतीय सेना के साथ है। हम सभी तन मन धन से सहयोग करने को प्रतिबद्ध हैं। समय आ गया है कि कूटनीति के साथ ईट का जवाब पत्थर से दिया जाए।
close