समय पर ड्यूटी नहीं आने वाले जिला अस्पताल के 8 डॉक्टरों को कलेक्टर ने दिया कारण बताओ नोटिस

Shri Mi
2 Min Read

डाईट, 08 अधिकारी-कर्मचारी,गैरहाजिर,कलेक्टर, शो-कॉज नोटिस जारी,छात्रावास अधीक्षक,शो कॉज नोटिस,मतदान अधिकारियों,प्रशिक्षण,लोकसभा चुनाव,अनुपस्थित,,नोटिस जारी,chhattisgarh,गैरहाज़िर ग्रामीण स्वास्थ्य संयोजक,मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी कोण्डागांव,kondagaon,chhattisgarh news,hindi newsधमतरी।कलेक्टर रजत बंसल ने आज सुबह नौ बजे जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थिति पंजी का निरीक्षण किया, जिसमें आठ चिकित्सकों के हस्ताक्षर नहीं पाए गए। निर्धारित समय पर ड्यूटी पर नहीं पहुंचने वाले आठों चिकित्सकों को उन्होंने कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। अनुपस्थित चिकित्सकों में अस्पताल अधीक्षक डॉ. एस.एम. मूर्ति, विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ. वाय.के सिंह, डॉ. विनोद पाण्डेय, डॉ. डी.एस. देव, डॉ. आभारानी हिशीकर, डॉ. राजेश सूर्यवंशी, डॉ. विभोर नंदा तथा डॉ. पी.सी. प्रभाकर शामिल हैं।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

इन सभी डॉक्टरों को कारण बताओ नोटिस जारी कर तत्काल जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों व उनके से मिलकर उनकी सेहत के बारे में भी पूछा।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर बंसल जिले में पदस्थापना के साथ ही स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर विशेष तौर पर गंभीर व संजीदा हैं। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की समय-समय पर बैठक लेकर सेवाओं व सुविधाओं में किसी प्रकार की कमी नहीं होने देने के लिए लगातार चिकित्साधिकारियों को निर्देशित किया।

साथ ही इसमें ढिलाई बरतने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं। इसी के तहत आज सुबह औचक निरीक्षण में ड्यूटी से नदारद पाए जाने वाले आठ चिकित्सकों को शो कॉज नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close