सरकंडा थाना में 3 आरोपियों पर 188 का मामला..अब तक 11 पर कार्रवाई… पुलिस ने फिर दी जनहित में चेतावनी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— शासन के आदेश को अनदेखी कर दुकान संचालित कर रहे तीन के खिलाफ महामारी का धारा 188 के तहत कार्रवाई की गयी है। थाना प्रभारी सरकंडा शनिप रात्रे ने बताया कि अब तक 11 लोगों पर आदेश का उल्लंघन करने को लेकर अपराध दर्ज किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    सरकंडा थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि जनहित के स्वास्थ्य के मद्देनजर प्रदेश समेत बिलासपुर में लाकड़ाउन है। शासन प्रशासन ने चिन्हांकित अत्यावश्यक सेवाओँ के अलावा सभी गतिविधियों पर नियंत्रित कर दिया है। साथ ही जिले में धारा 144 भी लागू कर  दिया गया है। शनिप रात्रे ने बताया कि क्षेत्र में माइक के जरिए लोगों को चेतावनी भी दी जा रही है। बताया जा रहा है कि लोग घरों ना निकले। साथ ही शासन के निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना के खिलाफ सहयोग करें।

                सरकंडा थाना प्रभारी ने बताया कि बावजूद इसके  शासन के नियमों और आदेशो की अनदेखी करते हुए क्षेत्र में एक इलेक्ट्रानिक और दो पान ठेला व्यवसायियों ने दुकान खोला। पुलिस ने तीनों के खिलाफ महामारी एक्ट की धारा 188 के तहत अपराध दर्ज किया है। शनिप रात्रे ने जानकारी दी कि अब तक कुल 11 प्रकरण में 188 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

                रविवार को हिरासत में लिए गए तीनों आरोपियों के नाम..ओंकार साहू पिता स्वर्गीय लालाराम साहू उम्र 25 साल निवासी लिंगियाडीह, पिंटू बैरागी पिता गोपाल बैरागी उम्र 30 साल निवासी बहतराई और पवन मौर्य पिता रमेश मौोर्य उम्र 30 साल निवासी लिंगियाडीह है।

 

close