सरकारी कर्मचारियों को जल्दी ही मिलेगी सातवें वेतनमान के एरियर की पहली किस्त,कलेक्टर ने दिए निर्देश

Shri Mi
1 Min Read

7th pay commission,rajasthan,teachers,benefit,7thcpc,newsबालाघाट-कलेक्टर डी व्ही सिंह ने सभी विभागों के आहरण वितरण अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे अपने अधीनस्थ शासकीय अमले के सातवें वेतनमान के एरियर्स की प्रथम किस्त का भुगतान शीघ्र से शीघ्र करें। सातवें वेतनमान की एरियर्स की प्रथम किश्त का शीघ्र भुगतान नहीं होने पर संबंधित आहरण संवितरण अधिकारी को जिम्मेदार माना जाएगा और उसके विरुद्ध सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आहरण वितरण अधिकारियों को इस संबंध में दिए गए निर्देशों में कहा गया है कि कोष एवं लेखा विभाग द्वारा आईएफएमआईएस सॉफ्टवेयर से प्राप्त रिपोर्ट में देखा गया है कि कुछ अधिकारियों द्वारा अपने कर्मचारियों को माह अगस्त 2018 के पूर्व के माहों वेतन का भुगतान भी अब तक नहीं किया गया है।

विभाग द्वारा इस स्थिति पर अप्रसन्नता व्यक्त की गई है। ऐसी स्थिति ठीक नहीं है अत: अपने अधिनस्थ कर्मचारियों का बकाया वेतन और सातवें वेतनमान के एरियर्स की प्रथम किस्त का भुगतान शीघ्रता से करें अन्यथा अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close