सरकार की मंशा का शिक्षक नेता का समर्थन..कहा..शिक्षकों को करना चाहिए स्वागत..देना चाहिए सुझाव

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- नवीन शिक्षाकर्मी संघ के नेता अमित नामेदव भूपेश सरकार की योजना और घोषणा का स्वागत किया है। नामदेव ने कहा कि आपकी सरकार ,आपका बजट ,आपकी भागीदारी की शिक्षकों को स्वागत करना चाहिए। सीएम के उद्देश्यों का स्वागत करते हुए शिक्षाकर्मी नेता ने कहा कि सीएम की पहल सराहनीय है। सभी ,शिक्षको कोे लिए उत्साह के साथ सीएम के उद्देश्यों में सहभागिता निभाने का बेहतर अवसर है।
 
         नवीन शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित नामदेव ने बताया कि प्रदेश सरकार ने नए वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए बनने वाले वार्षिक बजट के लिए प्रदेश की जनता से सुझाव मांगा है। सरकार की मंशा स्पष्ट है कि बजट जन हितैषी होना चाहिए। बजट का लाभ प्रदेश के एक एक वर्ग के व्यक्तियों तक सुलभता से पहुंचाना चाहिए। नामदेव ने कहा कि सीएम का प्रयास सराहनीय है। उन्होने समाज के हर वर्ग से सुझाव मांगा है। बाकायदा व्हाट्सएप नंबर 7440413604 के साथ ईमेल आईडी भी जारी किया है। इससे जाहिर होता है कि सीएम और उनकी सरकार जनता से हासिल होने वाली सुझावों को लेकर काफी गंभीर हैं।
 
          छत्तीसगढ़ नवीन शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि शिक्षकों की तरफ से सीएम की पहल का स्वागत किया जाना चाहिए। निश्चित रूप से मुख्यमंत्री की पहल से राज्य के बजट में आम लोगो की सहभागिता ना केवल सीधे होगी। बल्कि तैयार बजट आम लोगो का है।
 
                           अमित कुमार नामदेव ने प्रदेश के समस्त शिक्षक वर्ग से कहा कि मुख्यमंत्री की इस ऐतिहासिक निर्णय के अनुरूप शिक्षको की प्रमुख समस्याओं संपूर्ण संविलियन, सहायक शिक्षको को अनुपातिक वेतनमान , क्रमोन्नत वेतनमान , समयमान वेतनमान समेत अन्य वेतन संबंधित समस्याओं को संपर्क नंबर पर देना चाहिए। ताकि शासन के आगामी बजट में उसे शामिल किया जा सके

Join Our WhatsApp Group Join Now
close