सरकार ने तेल की कीमतें ‘अनलॉक’ कर दी,पेट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर राहुल गांधी ने कसा तंज

Shri Mi

दिल्ली।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोनावायरस से फैली महामारी कोविड-19 और भारत-चीन तनाव के मुद्दे को लेकर सरकार पर लगातार हमले बोल रहे हैं. अब उन्होंने देश में लगातार बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों और दिल्ली में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों को लेकर सरकार पर तंज कसा है. राहुल ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा कि सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को अनलॉक कर दिया है. उनका निशाना सरकार के लॉकडाउन के बाद इकॉनमी को धीरे-धीरे खोलने को लेकर जारी किए गए प्लान ‘Unlock1’ पर था. दरअसल, पिछले 18 दिनों से तेल की कीमतों में ऑयल मार्केटिंग कंपनियां बढ़ोतरी कर रही हैं, जिसके बाद बुधवार तक देश में डीजल के दाम पेट्रोल से ज्यादा महंगे हो गए हैं. 

राहुल ने अपने ट्वीट में एक ग्राफ शेयर करते हुए लिखा कि ‘मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीजल की कीमतें अनलॉक कर दी हैं.’ उन्होंने ग्राफ में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई लगातार वृद्धि और दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोविड-19 के आंकड़े दिखाए.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close