सर्किट हाउस बिल्डिंग हादसा:सीएम ने दिये जांच के निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

raman_bandरायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने रायपुर में गुरुवार को नवीन विश्राम भवन के बाजू में लोक निर्माण विभाग के निर्माणाधीन बहुमंजिले भवन की ऊपरी मंजिल की छत गिर गिरने से हुई दुर्घटना पर दुःख व्यक्त किया है।सीएम ने छत ढलाई के समय हुई इस दुर्घटना में घायल मजदूरों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है और जिला प्रशासन को उनका बेहतर से बेहतर इलाज करवाने के निर्देश दिए हैं। डॉ. रमन सिंह ने इस दुर्घटना को गंभीरता से लिया है और लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को जांच के भी निर्देश दिए हैं।इस हादसे की जानकारी मिलते ही लोक निर्माण विभाग के सचिव सुबोध कुमार सिंह और रायपुर जिले के कलेक्टर ओ.पी. चौधरी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  अधिकारियों ने घायल मजदूरों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था करवाई और घटना स्थल का निरीक्षण किया। लोक निर्माण विभाग के सचिव ने बताया कि उन्होंने घटना की तकनीकी जांच के निर्देश दिए हैं।लोक निर्माण विभाग के तकनीकी अधिकारियों की टीम पूरे मामले की जांच करेंगी।मुख्यमंत्री के निर्देश पर घायलों का समुचित इलाज यहां डॉ. भीमराव अम्बेडकर अस्पताल में किया जा रहा है। दुर्घटना में 13 श्रमिक घायल हुए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close