सलमान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें,एक बार फिर ‘दबंग-3’ पर मंडराया संकट

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]
Salman Khan, Akshay Kumar,,salman khan,blackbuck,case,jodhpur,court,verdict,case,5 aprilभोपाल-एक के बाद एक करके सलमान खान की फिल्म दबंग 3 पर मुश्किलों के बादल मंडराते जा  रहे हैं. शिवलिंग विवाद के बाद अब सलमान की फिल्म दबंग 3 के प्रोडक्शन फर्म को भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) ने नोटिस दिया है. नोटिस में मध्य प्रदेश के मांडू में जल महल के अंदर बने दो फिल्म के सेट को हटाने का आदेश दिया गया है.सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

नोटिस के अनुसार अगर फिल्ममेकर ने ये आदेश नहीं माना तो शूटिंग कैंसिल भी की जा सकती है. खबरों के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में पहले ही बता दिया गया था लेकिन इसके बावजूद इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. यह किला होलकर शासकों द्वारा बनवाया गया  था.

बता दें कि दबंग 3 को प्रभु देवा ने डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान के अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी. अब तक फिल्म के सेट पर से सलमान की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो चुके हैं. दबंग इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है.

इस फिल्म के अलावा सलमान की फिल्म भारत भी रिलीज को तैयार है. जो कि ईद के मौके पर रिलीज होगी. सलमान खान की ‘भारत’ ओड टु माई फादर का रिमेक है. फिल्म में दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close