सहायक शिक्षक फेडरेशन : स्वयंभू अध्यक्ष का बहिष्कार, ग्यारह संयोजक हुए एकजुट

Shri Mi
3 Min Read

शिक्षक पंचायत,बस्तर,शिक्षामंत्री.धरना प्रदर्शन,शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा,प्रान्तीय संचालक विकास सिंह राजपूत,नवीन शिक्षाकर्मी संघ,प्रदेशाध्यक्ष व शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चारायपुर।आज दिन भर के अफवाह पर विराम देते हुए छग सहायक शिक्षक फेडरेशन के 11 प्रांतीय संयोजको ने सामूहिक बयान जारी करके अपने आपको स्यंभू प्रदेश अध्यक्ष घोषित कर सोशल मीडिया में खुद का भ्रामक समाचार फैलाने वाले जाकेश साहू तथा इदरीश खान के बयान का पूर्ण रूप से खंडन किये है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

एकजुट 11 संयोजको ने संयुक्त बयान में कहा है कि अभी वक्त अध्यक्ष सचिव बनने का नही है बल्कि प्रदेश के 1 लाख 9 हजार सहायक शिक्षको के 4 प्रमुख माँग संविलियन में वर्षबन्धन कि समाप्ति,वेतन विसंगति,क्रमोन्नति तथा 2010 से लम्बित अनुकम्पा नियुक्ति को नवनियुक्त कांग्रेस की सरकार तथा मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल से पूरा कराने का समय है।

जब तक शासन हमारे माँगो को पूरा नही कर देता हमारे लिए पद ग्रहण करना बेईमानी तथा अपने साथियो के साथ विश्वासघात करने के समान हैं जो हमें मंजूर नही है क्योंकि फेडरेशन के निर्माण माँग की पूर्ति के लिए किया गया है जिसमे सभी संघो से आये हुए पदाधिकारियो तथा सहायक शिक्षको का सामूहिक प्रयास करने का परिणाम है कि राज्य में नई सरकार सत्तासीन हुआ है.

यह फेडरेशन के सामूहिक प्रयास का ही परिणाम था कि कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनावी जनघोषणा पत्र में सभी शिक्षाकर्मीयो के लिए 2 वर्ष में संविलियन और क्रमोन्नति को रखा है और सरकार बनते ही इस दिशा में काम भी चालू कर दिया है।अब चूंकि माँग पूरा कराने का गोल्डन समय है.

ऐसे में महत्वकांशी लोगो के द्वारा पदलोलुपता के फेर में पड़े हुए है ऐसे लोगो से सभी सहायक शिक्षको को सावधान रहने की जरूरत है तथा इनके उलजुलूल हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देने का समय है ।

आशा है आप सभी ऐसे पदलोलुप लोगों को सिरे से नकार कर अपने मांग की ओर ध्यान देंगे तथा वर्तमान सरकार से इसे पूरा कराने में जी जान से लगे 11प्रांत संयोजको का कंधे में कंधा मिलाकर साथ देंगे यह प्रेस विज्ञप्ति संयोजकगण रंजीत बनर्जी,शिव सारथी,मनीष मिश्रा,सीडी भट्ट,अजय गुप्ता, अश्वनी कुर्रे,बसन्त कौशिक,हुलेश चन्द्राकर,संकीर्तन नन्द,छोटेलाल साहू,सुखनन्दन यादव ने सामूहिक रूप से जारी किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close