सिंगर नेहा कक्कड़ का कार्यक्रम बंद करवाने पर जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने भांजी लाठियां

Shri Mi
2 Min Read

उदयपुर-राजस्थान के लेक सिटी उदयपुर के इंद्रलोक गार्डन में शनिवार रात को आयोजित बॉलीवुड की चर्चित सिंगर नेहा कक्कड़ के नाइट शो में जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान पुलिस ने भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए लाठियां चलाई. आयोजित कार्यक्रम में नेहा कक्कड़ रात 09:45 मिनट पर अपनी प्रस्तुति देने पहुंची, लेकिन 15 मिनट बाद ही करीब 10 बजे पुलिस के जवान इस नाइट शो को बंद कराने के लिए पहुंच गए.स्थानीय पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का हवाला देते हुए रात 10:00 बजे के बाद साउंड नहीं बजाने की बात कहकर कार्यक्रम बंद करवा दिया, जिसके बाद वहां मौजूद युवाओं की भीड़ ने नेहा कक्कड़ को वापस मंच पर बुलाने को लेकर जमकर हंगामा मचा दिया. सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस दौरान पुलिस और आयोजकों को कड़ी मशक्कत से युवाओं को नियंत्रण में किया गया. पुलिस की मुस्तैदी के चलते वापस नाइट को शुरू नहीं कराया जा सका और कार्यक्रम का लुत्फ उठाने आये युवाओं को निराश होकर वापस लौटना पड़ा.

इसके अलावा कार्यक्रम में अव्यवस्थाओं के चलते काफी तादाद में भीड़ इस कार्यक्रम में पहुंच गई जबकि कार्यक्रम में सिर्फ 5,000 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई थी.

गौरतलब है कि अपनी 15 मिनट की प्रस्तुति के दौरान नेहा कक्कड़ ने एक से एक बढ़कर गाने गाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.रेपोर्ट्स के अनुसार,यही नहीं, इस नाइट के खत्म होने के बाद रानी रोड पर दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत भी हो गई.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close