CIMS ने जारी किया अपात्रों की सूची…संविदा पर विभिन्न पदों के लिए मंगाए गए थे आवेदन…दावा आपत्ति के लिए 7 दिन का समय…देखे पूरी लिस्ट

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान यानि सिम्स महाविद्यालय की तरफ से  विभिन्न पदों के लिए संविदा पर बुलाए गए आवेदनों को स्कूटनी के बाद जारी किया गया है। उम्मीदवारों की सूची को प्रकाशित कर दावा आपत्ति के लिए सात दिन समय दिया गया है। बताते चलें कि कई आवेदक पहले से ही काम कर रहे है। दावा आपत्ति सही नहीं पाए जाने पर उन्हें ना केवल बाहर निकाला जाएगा। बल्कि अपात्र होने के बाद भी काम करने के कारणों को भी पूछा जाएगा। 

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                  बताते चलें कि सिम्स महाविद्यालय ने साल 2018 के लिए संविदा पर विभिन्न विभागों में आवेदन मंगाया गया। फिजियोथेरेपिस्ट, कम्प्यूटर आपरेटर, आक्यूपेशनल थेरेपिस्ट, प्लास्टर चेक्निशियन, ओटी टेक्निशियन, लैबटेक्नेशियन, स्टोर कीपर, लैब अटैंडेंट के लिए संविदा पर आवेदन मंगाए थे। सभी आवेदनों की जांच पड़ताल के बाद सिम्स प्रबंधन ने अपात्र आवेदनों की सूची जारी कर दिया है। सूची जारी करते समय सिम्स प्रबंधन ने सभी अपात्र पाए गए अभ्यर्थियों को दावा आपत्ति के लिए सात दिन का समय दिया है।

                जानकारी हो कि स्कूटनी के बाद प्रकाशित अपात्रों की सूची में कुछ ऐसे भी नाम हैं। जो पहले से ही संविदा पर काम कर रहे हैं। यद्यपि उनकी नियुक्ति गलत तरीके से हुई है। यदि दावा आपत्ति में खुद को  सत्यापित नहीं किए तो उन्हें ना केवल निकाला जाएगा। बल्कि पूछा भी जाएगा कि आखिर अपात्र होने के बाद भी सेवाएं क्यों ली गयी। बहरहाल अपात्रों की सूची प्रकाशित होने के बाद अभ्यर्थियों में ह़ड़कम्प है।

यहाँ क्लिक कर देखिये विभिन्न पदों के लिए बुलाए गए आवेदनों की अपात्र सुची को।

 

TAGGED: ,
close