सिया का जन्मदिन..जोगी परिवार दूर

BHASKAR MISHRA

IMG-20160110-WA0003बिलासपुर– बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक ने आज अपना जन्मदिन बड़ी ही सादगी से मनाया। बधाई देने वालों का आज सुबह से निवास पर तांता नजर आया। जोगी समर्थक सियाराम ने बताया कि जनता ही उन्हें चुनती है। उनका आशीर्वाद सबसे ऊपर है। उन्होने बताया कि संगठन का जो आदेश होता है हम उसी के अनुरूप कार्य  करते हैं। जोगी से बधाई मिली या नहीं मिली के सवाल पर सियाराम ने कहा कि कांग्रेस के सिपाही हमेशा एक दूसरे से मिलजुलकर रहते हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

       सियाराम कौशिक ने आज जनता के बीच अपने निवास पर जन्मदिन मनाया। हमेशा की तरह उनके दरबार में कोई जोगी समर्थक आज नजर नहीं आया । लेकिन पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव,संभागीय प्रवक्ता अभय नारायण राय,शहर कांग्रेस अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर,जिला कांग्रेस प्रवक्ता ऋषि पाण्डेय और सुभाष सिंह ने सियाराम को पुष्पगुच्छ देकर दीर्घायु की कामना की। मालूम हो कि बधाई देने पहुंचे सभी नेता भूपेश समर्थक माने जाते हैं। सियाराम ने सभी का गर्मजोशी के साथ स्वगत किया।

         बताया जा रहा है कि जोगी निष्कासन के बाद बिल्हा विधायक जोगी खेमे से लगातार दूरी बनाए हुए हैं। सूत्रों की मानें सियाराम भी पीसीसी अध्यक्ष से लगातार नजदीकी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। पीसीसी महामंत्री और जिला के दिग्गज नेताओं का सियाराम के घर पहुंचकर बधाई देना ..सोची समझी नीति का हिस्सा है।

close