सिरगिट्टी थाने मे आगजनी,हज़ार से अधिक गाडियाँ स्वाहा,मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।शनिवार दोपहर सिरगिट्टी थाने में भीषण आग लग गई है।अचानक आग लगने से करीब 400 मोटर बाइक जलकर स्वाहा हो गए।आग इतनी तेज थी कि दमकल की टीम पहुंचते-पहुंचते किसी भी मोटरसाइकिल को बचाया नहीं जा सका।मिली जानकारी के अनुसार अब से करीब 3 से 4 घंटे पहले थाना से लगे एक बाडी में आग लगाई गई थी देखते देखते बाड़ी की आग ने थाना से जुड़े हुए खरपतवारों को पकड़ लिया।साथ ही पास में ही जप्त कर रखी गई मोटरसाइकिलों को आग ने पकड़ लिया।बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल में पेट्रोल भी थे।जिसके कारण देखते-देखते करीब 1000 मोटरसाइकिल आदमी स्वाहा हो गए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस को जब तक इसकी जानकारी मिलती तब तक आग इतनी भयानक लग चुकी थी कि दमकल टीम पहुंचने के पहले ही आग ने गाड़ियो को अपने आगोश में ले लिया था।थाना प्रभारी,नगर निगम बिलासपुर और जले हुए मोटरसाइकिल पर पानी की बौछार कर आग बुझाने का प्रयास कर रहा है। फिलहाल अभी भी वहां पर पुलिस का जमावड़ा लगा हुआ है पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आग लगने का कारण क्या है।

घटना के बाद बिलासपुर पुलिस कप्तान आरिफ शेख,एडिशनल SP नीरज चंद्राकर,एडिशनल SP अर्चना झा समेत पुलिस के आला अधिकारी पहुंच चुके हैं मामले की जांच कर रहे हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close