सीएमडी ने दिया स्टॉकमैन को अवार्ड

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CMD presenting Best Goal Keeper Award - WHL Finalsबिलासपुर–रायपुर में खेले हीरो वर्ल्र्ड हॉकी लीग के फाइनल मैच में एसईसीएल के सीएमडी ओमप्रकाश ने बेस्ट गोलकीपर का अवार्ड नीदरलैण्ड्स के गोलकीपर को दिया। गोलकीपर जैप स्टॉकमैन ने अवार्ड पाने के बाद खुशी जाहिर की है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                              मालूम हो कि रायपुर के सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में रविवार को लीग का फाइनल मुकाबला बेल्जियम और आष्ट्रेलिया के बीच खेला गया। लीग में भारत ने तीसरा स्थान हासिल किया है। फायनल मुकाबले में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की प्रमुख उपस्थिति में खेला गया । फाईनल मुकाबले में बेल्जियम को 2-1 से आष्ट्रेलिया के हाथों दो के मुकबाले एक गोल से हार का सामना करना पड़ा है।

              आस्ट्रेलिया ने वल्र्ड चैम्पियन का खिताब अपने देश के नाम किया । इस अवसर पर स्टेडियम की वीआईपी दीर्घा में एसईसीएल के निदेशक कार्मिक डॉ. आर.एस. झा  और अन्य विशिष्ट अतिथि ने मौजूद होकर मैच का आनंद उठाया। वर्ल्र्ड हॉकी लीग में सीआईएल- एसईसीएल की प्रायोजक के रूप में प्रमुख भूमिका रही । मैच के बाद एसईसीएल ओमप्रकाश अच्छे रक्षण के लिए नीदरलैण्ड के गोलकीपर जैप स्टॉकमैन को श्रेष्ठ गोलकीपर का अवार्ड दिया।

        मालूम हो कि कोल इंडिया की सर्वाधिक कोयला उत्पादक कम्पनी एसईसीएल खेल-खिलाडि़यों को प्रोत्साहित करने में सदैव अग्रणी रही है ।

close