सीएमडी में मतदान के साथ चली लाठी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20150825-WA0022बिलासपुर— सीएमडी कालेज में आज दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और हंगामा हुआ। हंगामे और मारपीट के बाद देखते ही देखते सीएमडी छावनी में तब्दील हो गया। बताया जा रहा है कि शीनू खान ने एनएसयूआई कार्यकर्ता विकास यादव का पत्थर से सिर फोड़ दिया है। इसके बाद कालेज में जमकर हंगामा शुरू हो गया। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने एबीव्हीपी पर माहौल खराब करने और मारपीट करने का आरोप लगाया। मारपीट मे बीच बचाव करने पहुंचे यूथ इंटक नेता दिनेश सीरिया को भी जमकर मार पड़ी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     छात्र चुनाव के मद्देनजर पहले से सीएमडी महाविद्यालय में पुलिस बल तैनात कर लिया गया था। छात्रों के बीच भारी हंगामा और मारपीट की खबर के बाद अन्य थानों से पुलिस बल को बुला लिया गया। अतिरिक्त फौज भी मौंके पर पहुच गयी।

                         बताया जा रहा है कि चांटीडीह निवासी शीबू खान पुराना हिस्ट्रीशीटर है। उस पर कई मामले दर्ज होना बताया जा रहा है। फिलहाल तारबाहर पुलिस ने विकास यादव की शिकायत पर शीबू खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार सीएमडी कालेज में तलवार भी चलाया गया लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

           इस बीच पुलिस को भारी मशक्त करनी पड़ी। उपद्रव करने वाले छात्रों को नियंत्रित करने के लिए हल्के बल प्रयोग के साथ लाठी का सहारा लेना पड़ा।

close