सीएम से मिले बिलासपुर के पत्रकार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

DSC_2191बिलासपुर— बिलासपुर पत्रकारों का एक दल आज मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर डॉ.रमन सिंह से सौजन्य मुलाकात की। मुलाकात के दौरान बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष शशिकांत कोन्हेर ने पत्रकार कालोनी के बारे में विस्तृत जानकारी दी। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सीजी वाल के प्रमुख संपादक रूद्र अवस्थी, प्रेस क्लब उपाध्यक्ष मल्लिक, दूरदर्शन पत्रकार कमल दुबे और वरिष्ठ पत्रकार सत्यप्रकाश पाण्डेय के साथ फोटो सेशन में भाग लिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            प्रेस क्लब अध्यक्ष शशिकांत कोन्हेर की अगुवाई में बिलासपुर पत्रकारों की टीम आज सीएम हाउस में मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश के मुखिया ने शशिकांत कोन्हेर,रुद्र अवस्थी,कमल दुबे और सत्यप्रकाश से खुशनुमा माहौल में बातचीत  की। सौजन्य मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री को शशिकांत कोन्हेर ने पत्रकारों को दिये गए जमीन को लेकर जानकारी दी। उन्होने बताया कि बहुप्रतीक्षित पत्रकार कालोनी के लिए सड़क,पानी,बिजली की व्यवस्था को पूरी तरह से दुरूस्त कर लिया गया है। जल्द ही पत्रकारों के लिए आशियाने भी बनेंगे। बिलासपुर पत्रकार जगत को इस बात को लेकर काफी खुशी है कि जल्द ही उनके सिर पर छत होगा।

                                     प्रेस क्लब अध्यक्ष ने सीएम को बताया कि बिघ्नहरण पत्रकार कालोनी में पत्रकारों की सुविधाओं को लेकर सरकार से हमेशा की तरह मदद मिल रहा है।आगे भी पत्रकारों को मिलता रहेगा। प्रेस क्लब अध्यक्ष ने इस दौरान पत्रकारों के हितों को लेकर सीएम के सामने सभी बातों को रखा। बातचीत के दौरान सीएम ने पत्रकार हित में सतत प्रयास के लिए सभी वरिष्ठ पत्रकारों को बधाई दी। साथ ही उन्होने कहा कि पत्रकारों की समस्याओं पर सरकार की हमेशा से नजर है। पत्रकारों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी।

                  मुलाकात के दौरान शशिकांत कोन्हेर,रुद्र अवस्थी,दूरदर्शन पत्रकार कमल दुबे और वरिष्ठ पत्रकार सत्यप्रकाश ने कई विषयों को सीएम के सामने रखा। बातचीत काफी सौहार्द्धपूर्ण और खुशनुमा माहौल में हुई। सीएम भी काफी खुश नजर आए।

close