सीएम 11 को रहेंगे बिहार,आज होगी केन्द्रीय मंत्रियों से मुलाकात

Shri Mi
1 Min Read

kisaan_ramanनईदिल्ली।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सोमवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय संचार मंत्री मनोज सिन्हा और केन्द्रीय सड़क परिवहन तथा राजमार्ग विकास मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करेंगे।फिर सीएम दोनों केन्द्रीय मंत्रियों के साथ अलग-अलग बैठकों में छत्तीसगढ़ राज्य से जुड़े विभिन्न विषयों पर विचार-विमर्श करेंगे।मुख्यमंत्री संसद भवन में छत्तीसगढ़ के सांसदों से भी कई विषयों पर बातचीत करेंगे। फिरकेन्द्रीय दूर संचार मंत्री मनोज सिन्हा के साथ बैठक में उन्हें बस्तर नेट परियोजना सहित राज्य में टेलीफोन, मोबाइल और इंटरनेट कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए चल रहे प्रयासों की जानकारी देंगे। दोपहर में ही केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग विकास मंत्री नितिन गडकरी के साथ बैठक में छत्तीसगढ़ की कई सड़क परियोजनाओं के प्रस्तावों पर चर्चा करेंगे।

                           सीएम रमन 10 अप्रैल को ही नई दिल्ली से शाम 5.40 बजे विशेष विमान द्वारा पटना जाएंगे फिर मंगलवार को मुंगेर मे विश्व प्रसिद्ध योग आश्रम के प्रमुख परमहंस स्वामी निरंजनानंद सरस्वती से मुलाकात करेंगे।बता दें कि कि स्वामी निरंजनानंद जी का जन्म छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में हुआ था वे वर्तमान में मुंगेर योग आश्रम के प्रमुख है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close