CVRU के 112 विद्यार्थी कैंपस में चयनित,दो दिनों के मेगा जाॅब फेयर का आया परिणाम

Shri Mi
2 Min Read

♦देश दुनिया की विख्यात नेशनल व मल्टीनेशनल कंपनियां में सलेक्ट होने से खिले चहरे
बिलासपुर।डाॅ.सी.वी.रामन् विश्वविद्यालय के दो दिवसीय मेगा जाॅब फेयर में सीवीआरयू के 112 विद्यार्थियों का चयन हुआ है। देश-दुनिया की विख्यात 20 कंपनियों ने 19 व 20 जून को इंटरव्यू लेने के बाद 12 कंपनियों ने अपने परिणाम घोषित किए, जिसमें कुल 112 विद्यार्थी चयनित हुए हैं। शेष 8 कंपनियों के इंटरव्यू के परिणाम आना शेष है। कैंपस में चयन होने के बाद विद्यार्थी उत्साह से लबरेज हैं, और सब कुछ कर गुजरने का जज्बा उनके चेहरे पर नजर आ रहा है। दो दिनों के मेगा जाॅब फेयर में 700 विद्यार्थी शामिल हुए थे। युवाओं को रोजगार देने के लिए सीवीआरयू में दो दिवसीय मेद्या जाॅब फेयर का आयोजन किया गया था। इस ओपन कैंपस में 19 व 20 जून दो दिनों तक को देश दुनिया के विख्यात कंपनियां ने विद्यार्थियों का इंटरव्यू लिया। जिसमें आज 12 कंपनियों ने अपने परिणाम घोषित किया है, जिसमें कि 112 विद्यार्थियों का चयन किया गया है। सभी कंपनियों के अधिकारियों ने कंपनी में काम करने वाले अधिकारी-कर्मचारी को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताया। इसके बाद इच्छुक विद्यार्थियों की चयन प्रक्रिया शुरू की गई दो दिनों तक 3 चरणों में चली।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सबसे पहले विद्यार्थियों ने लिखित परीक्षा दी इसके चयनित विद्यार्थियों से दूसरी बार लिखित परीक्षा ली गई। इन प्रकियाओं में जो विद्यार्थी चयनित हुए उसका चयन इंटरव्यू के लिए किया गया। कंपनी के अधिकारियों ने चयनित विद्यार्थियों का इंटरव्यू लेकर फाइलन राउंड के परिणाम घोशित किए। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.आर.पी.दुबे ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि कैंपस इंटरव्यू का यह सिलसिला जारी रहेगा। हम विद्यार्थियों को उनके रोजगार तक पहुचाने के लिए प्रतिबद्व हैं। सीवीआरयू में देश के नामी कंपनियां आकर जाॅब देती रहेंगी। इस अवसर पर प्रभारी कुलसचिव गौरव शुक्ला ने कहा चयन में हमारे विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने शतक मारा है,इसके लिए विश्वविद्यालय परिवार को शुकाकामनाएं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close