सीसीटीवी में कैद बाइक चोर..गांव गांव तलाश रही पुलिस..फोटो वायरल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
तखतपुर—  बैंक कार्य निपटाकर जब नेतराम ध्रुव बाहर आया तो काम्पलेक्स सामने खड़ा उसका  दूपहिया वाहन गायब था। नेतराम ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया है।  पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार दुपहिया वाहन चोर सीसीटीवी में कैद हो गया है।
 
                   जानकारी के अनुसार अमोलीकापा निवासी पेशे से पेन्ड्री में शिक्षक नेतराम ध्रु्व 2 मई दोपहर 12 बजे दूपहिया वाहन से तखतपुर ग्रामीण बैंक काम से आया। नेतराम ध्रुव का दो पहिया वाहन का नम्बर सीजी 10 एन 7294 है।  वाहन को काम्प्लेक्स में खडा किया। कुछ देर बाद जब वह बैंक कार्य निपटाकर लौटा तो वाहन गायब था। नेतराम ने आसपास वाहन को खोजा। लेकिन कोई जानकारी नही मिली। 
 
              थक हार कर नेतराम तखतपुर थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने पुराना बस स्टैंड स्थित वासुदेव स्टोन में लगे cctv कैमरे को खंगाला। पुलिस ने पाया कि एक युवक पैदल पुराना बस स्टैंड की ओर से बैंक की तरफ आया। कुछ देर खड़ा रहा और वाहन को लेकर चलता बना।
 
                 पुलिस का अनुमान है कि लाकडाऊन के चलते बाहरी लोगों का यहां आना जाना नहीं है। उम्मीद है कि चोर आसपास के किसी गांव का ही है। जो पैदल चलकर तखतपुर आया और मौका लगते ही  दुपहिया वाहन पर हाथ साफ किया।
 
                 तखतपुर थाना प्रभारी पारस पटेल ने बताया कि कैमरे में कैद युवक की पहचान की जा रही है। आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को तस्वीर को दिखाकर पता लगाया जा रहा है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।
close