सीसीटीवी से पहचान…तोड़फोड़ का आरोपी पकड़ाया..चोरी का सामान समेत एक घण्टे में पकड़ाया आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरंग काम्पलेक्स में तोड़फोड़ करने वाले आरोपी को पुलिस पकड़ लिया है। आरोपी का नाम हीरालाल गोंढ ऊर्फ खोटली है। थाना सरकंडा स्थित चांटीडीह का रहने वाला है। आरोपी के पास से चोरी की पाइप और केबल को बरामद किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   सिटी कोरवाली पुलिस थानेदार मोहम्मद कलीम ने बताया कि 20 जुलाई को बजरंग काम्पलेक्स अमन दीप सिंह, राजेन्द्र कुमार,दीलिप कौशिक, हेमचन्द,हर्षित गुप्ता,रमेश शिवहोते, लक्ष्मण नारवानी, नवल केड़िया समेत अन्य लोगों ने शिकायत की। सभी ने बताया कि आफिस के बाहर रखे एसटी को कोई अज्ञात चोर ने तोड़फोड़ किया है। पाइप लाइन और केबल की चोरी हुई हीै। आरोपी ने बाहर लगे सीसीटीवी को भी तोड़ा है।

                            प्रार्थियों ने बताया कि तोड़फोड़ के चलते करीब तीन लाख रूपयों से अधिक का नुकसान हुआ है। शिकायत के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। इसके बाद मामले को आलाधिका्रियों के सामने रखा गया। पुलिस कप्तान के निर्देश पर टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू हुई।

                थानेदार कलीम ने बताया कि अन्य सुरक्षित सीसीटीवी के सहयोग से जांच पड़ताल के दौरान संदेही को पकड़ा गया। पूछताछ के बाद संदेही ने आरोप कबूल किया।  पुलिस ने पूछताछ के बाद संदेही हीरालाल गोड़ ऊर्फ खोटली को सीसीटीवी और एसी की तोड़फोड़ के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी के बाद से चोरी की केबल और पाइप को भी बरामद किया गया। 

              

close