सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार का दिवाली गिफ्ट, 3 नवंबर को रिलीज होगा 2.0 का ट्रेलर

Shri Mi
2 Min Read

मुम्बई।एक्टर अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज होने वाला है. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ट्रेलर का पोस्टर जारी कर ट्रेलर की डेट की अनाउंंसमेंट की. शैतान के लंबे नाखूनों वाले हाथ में मोबाइल फोन पकड़े ट्रेलर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर मेकर्स ने फैंस के अंदर फिल्म का क्रेज बढ़ा दिया है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट के साथ फैंस को बता दिया है कि इस बार ट्रेलर टीजर से पांच गुना ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. फिल्म डायरेक्टर शंकर और म्यूजिक कंपोजर ए.आर.रहमान ने भी फैंस के साथ ट्रेलर रिलीज डेट की न्यूज को शेयर किया है. फिल्म 2.0 में रजनीकांत के प्यारे रोबोट चिट्टी और उसको बनाने वाले डॉ. वसीकरण की यादों को एक बार फिर स्क्रीन पर जिंदा करेगा।

543 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी फिल्म को अबतक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म के रूप में देखा जा रहा है जिसने थलाइवर रजनीकांत के फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह बनाया हुआ है. अक्षय कुमार फिल्म में अपने ब्रैंड न्यू अवतार विलेन के रुप में नजर आएंगे जिनके अपोजिट हॉट एक्ट्रेस एमी जैक्सन नजर आएंगी. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और फैंस भी अब ट्रेलर रिलीज डेट के बाद इसे देखने के लिए काफी इंतजार कर रहे है. इस बार चिट्टी का जादू स्क्रीन पर काम करेगा या नहीं ये तो फिल्म की रिलीज होने के बाद ही पता लगेगा.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close