सुरक्षा मांगने रैली निकालेंगे डाक्टर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—मेड़िकल कॉलेजो में डॉक्टरो पर हमले पर रोकथाम और सुरुक्षा को लेकर गंभीर सिम्स के इंटर्नी डॉक्टरो ने सिम्स से कलेक्टोरेट तक पैदल रैली निकालने की योजना बनायी है। इंटर्नी डॉक्टरो का एक दल सिविल लाइन थाने पहुंचा। सुरक्षा को लेकर रैली निकालने की इजाजत मांगी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में एक दिन पहले डॉक्टरो पर हुए हमले की निंदा करते हुए, सुरक्षा को लेकर गंभीर इंटर्नी डॉक्टरो का एक दल आज सिविल लाइन थाने पहुंचा। इंटर्नी डाक्टरों ने सिम्स से कलेक्टोरेट तक रैली निकालने की इजाजत मांगी है। पुलिस ने एसडीएम से अनुमति लेने की सलाह दी है।

                        इंटर्नी चिकित्सक रेशम रत्नाकर ने बताया कि रायगढ़ में एक दिन पहले हुए हमले से हम ड़रे हुए हैं। सिम्स में भी कई बार डॉक्टरो पर हमले हो चुके है। इसलिए हम सुरक्षा के लिए कलेक्टर को ज्ञापन सौपना चाहते हैं। ज्ञापने देने के पहले सभी चिकित्सक रैली की शक्ल में सिम्स से कलेक्टर कार्यलाय जाएंगे। हम लोगों ने इसकी सूचना सिविल लाइन थाने को दी है। रत्नाकर ने बताया कि रैली शाम 4 बजे सिम्स से कलेक्टोरेट के लिए निकलेगी। कलेक्टर से मिलकर सभी डाक्टर सुरक्षा की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौपेगे।

close