सुरक्षा से जुड़े ताजा हालात के बारे में NSA ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ब्रीफ

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।देश के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्जिकल स्‍ट्राइक 2 के बाद के हालात से अवगत कराया है. इस समय प्रधानमंत्री के आवास पर हाई लेवल बैठक चल रही है. बैठक में सर्जिकल स्‍ट्राइक और उसके बाद पैदा हुई स्‍थिति पर चर्चा की जा रही है. बैठक में पाकिस्‍तान की ओर से प्रतिरोध की कोशिश और उसकी क्षमता पर भी चर्चा की जा रही है.cgwall.com के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now
 बैठक में राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल प्रधानमंत्री को पूरे घटनाक्रम से अवगत करा रहे हैं. प्रधानमंत्री को बताया गया कि पाकिस्तान से सटे सारे एयरपोर्ट पर रनवे को खाली रखने को कहा गया है.

जानकारी दी गई कि कैसे बुधवार को सुबह पाकिस्‍तान के विमानों ने एलओसी का उल्‍लंघन किया और कैसे एक विमान को मार गिराया गया. लेह, जम्मू कश्मीर, अमृतसर, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अगले आदेश तक यात्री सुविधाओं को बंद करने को कहा गया है. सारे फॉरवर्ड एयरबेस को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है और इस वक्त एयरफोर्स के हेडक्‍वार्टर में बैठक चल रही है.

तनाव के मद्देनजर विश्व प्रसिद्ध इमारत ताजमहल की चौकसी बढ़ा दी गई है. ताजमहल का इनर सर्किल CISF के हवाले रहता है. बाहर से सिविल पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close