सुशांत जाएंगे अमेरिका..सेमिनार में करेंगे शिरकत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

images (3)बिलासपुर— भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सलाहकार समिति सदस्य सुशांत शुक्ला सितम्बर में अमेरिका मेंं आयोजित युवा नेताओं और विधि छात्रों के सेमिनार में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन 9 से 13 सितम्बर के बीच न्यूयार्क और वार्सिंगटन डिक्स्ट्रिक्ट कोलबिया में किया जाएगा। कार्यक्रम में सुशांत शुक्ला के अलावा भारत के युवा नेता और विधि के छात्र शामिल होंगे। इस दौरान युवा नेताओं की टीम सेमिनार में शिरकत कर विश्व के नौजवान पीढी के सामने अपनी बातों को रखेंगे।  युवा नेतृत्व और कानून की जानकारी को साझा करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             बिलासपुर के युवा नेता और भाजयुमों के राष्ट्रीय युवा मोर्चा सलाहकार समिति के सदस्य 9 से 13 सितम्बर के बीच अमेरिका के न्यूयार्क और वाशिंगटन मेंं होने वाले एक सेमिनार में शिरकत करेंगे। इस दौरान सुशांत शुक्ला समेत युवा नेताओं और विधि के छात्रों को अमेरिकी युवा नेतृत्व और विधि छात्रों के बीच विचारों के आदान प्रदान का अवसर मिलेगा।

          सुशांत शुक्ला ने बताया कि टीम में देश के कई युवा नेता और विधि छात्रों को शामिल किया गया है। कार्यक्रम का आयोजन अमेरिकन यूनिवर्सिटी वाशिगंटन कालेज ऑप लॉ,इंंटर अमेरिकन बार एसोसिएशन,इंटरनेशनल बार एसोसिएशन और अन्य नामी गिरामी संस्थाओं के संयुक्त मेजमानी में किया जा रहा है। टीम को वाशिंटन डीसी और न्यूयार्क में आयोजित होने वाले सेमिनार में एक दूसरे के साथ मिलने और अपने विचारों को रखने का मौका मिलेगा।

                                          सुशांत शुक्ला ने बताया कि सेमिनार में विषय विकास के विभिन्न क्षेत्रों में युवाओं की भूमिका पर मंथन किया जाएगा।विशेष रूप से कानूनी क्षेत्र में युवाओं के योगदान पर भी विचार विमर्श किया जाएगा। इसके अलावा विभिन्न विषयों पर भी प्रकाश डाला जाएगा। शुक्ला ने बताया कि सेमिनार का मुख्य उद्देश्य विधि के क्षेत्रों में युवाओं को अधिक से अधिक जोड़ने और इंडो अमेरिकन लीगल बान्ड को मजबूत बनाने जानकारी दी जाएगी।

          सुशांत ने बताया कि पांच दिवसीय अमेरिकी यात्रा के दौरान यूथ टीम को संयुक्त राष्ट्र संघ कार्यालय समेत विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय कार्यालयों और कार्यप्रणाली को देखने का अवसर मिलेगा।

Share This Article
close