सुशील कुमार शिंदे ने प्रणब मुखर्जी को बताया धर्मनिरपेक्ष,कहा-‘संघ के कार्यक्रम में जाना गलत नहीं’

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी संघ के कार्यक्रम में जाने को लेकर मचे बलाल पर उनका बचाव किया है। शिंदे ने कहा है कि प्रणब मुखर्जी एक सेक्यूलर व्यक्ति हैं और उनका संघ के कार्यक्रम में जाना बिलकुल भी गलत नहीं है।उन्होंने कहा कि मुखर्जी बहुत अच्छे विचारक हैं। वह संघ को कुछ अच्छे विचारों की तरफ ले जाने में सक्षम हैं। उनके जाने से सुधार ही होगा और कांग्रेस को इसकी खुशी होगी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

बता दें कि नागपुर में सात जून को होने वाले संघ शिक्षा वर्ग के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति को आमंत्रित किया गया है। प्रणब द्वारा इस आमंत्रण को स्वीकार करने बाद कांग्रेस के कई नेता उनके फैसले पर आपत्ति जताई थी।जब प्रणव से इस बारे में पश्चिम बंगाल के बड़े अखबारों मे शुमार आनंद बाजार पत्रिका ने एक इंटरव्यू में पूछा तो उन्होंने कहा वह लोगों के ऐसे सभी सवालों का जवाब नागपुर में मंच से ही देंगे।

उन्होंने कहा, ‘जो कुछ भी मुझे कहना है, मैं नागपुर में कहूंगा। मुझे कई पत्र आए और कई लोगों ने फोन किया, लेकिन मैंने किसी का जवाब नहीं दिया है।’बता दें कि प्रणव लंबे अरसे से कांग्रेस के साथ जुड़े रहे हैं। प्रणव ने पार्टी में कई महत्वपूर्ण पद जैसे वित्त मंत्रालय, विदेश मंत्रालय आदि भी संभाला है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close