सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने जारी किए प्रवेश परीक्षा के नतीजे

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”14″]
ggu♦यूनिवर्सिटी की वैबसाइट www.ggu.ac.in पर देखा जा सकता है रिज़ल्ट
बिलासपुर(सीजीवाल)।
गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय में शैक्षणिक सत्र 2017-18 के लिए 19 और 20 मई को हुई विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा (वेट) के नतीजे शुक्रवार को जारी कर दिये गए। इस प्रवेश परीक्षा में छत्तीसगढ़ के विभिन्न शहरों में बनाये गये परीक्षा केंद्रों समेत देश के 10 परीक्षा केंदों पर 12 हजार से ज्यादा छात्र-छात्राएं शामिल हुए।शुक्रवार को जारी किये गये परिणामों में बीकॉम, बीएड, बीए-एलएलबी, बीकॉम-एलएलबी, बीपीएड, इंटीग्रेटेड यूजी पीजी कोर्स में बायोटेक्नालॉजी, जूलॉजी, बॉटनी, एंथ्रोप्लॉजी, केमेस्ट्री, फॉरेंसिक साइंस, बीफर्मा, डीफर्मा, गणित, फिजिक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस, रुरल टेक्नालॉजी, बीएससी फॉरेस्ट्री, एमएड, एमपीएड, एमसीए, एमएससी इन केमेस्ट्री, कंप्यूटर साइंस, फॉरेंसिक साइंस, फॉरेस्ट्री, गणित, बायोटेक्नालॉजी, बॉटनी, जूलॉजी एवं फिजिक्स आदि घोषित किये गये।छात्रों की सुविधा हेतु विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा (वेट) 2017-18 का परीक्षा परिणाम विश्वविद्यालय की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.जीजीयू.एसी.इन में अपलोड किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                      विश्वविद्यालय द्वारा जारी प्रवेश परीक्षा, परीक्षा परिणा, कॉउसलिंग की तिथि आदि के अनुक्रम में परिणाम जारी किया गया। विश्वविद्यालय शिक्षण विभागों के विभिन्न विषयो में काउंसलिंग 01 जुलाई से 15 जुलाई की बीच संबंधित विभाग द्वारा आयोजित की जाएगी। इस दौरान काउंसलिंग हेतु छात्र-छात्राओँ को विभागों द्वारा सूचना भी प्रदान की जाएगी।

                                    शैक्षणिक सत्र 2017-18 के लिए 15 हजार छात्रों ने पंजीयन कराया था। इनमें से 12 हजार से ज्यादा छात्रों ने 31 विषयों में विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा में हिस्सा लिया। यह परीक्षा 19 एवं 20 मई 2017 को दो-दो पालियों में आयोजित की गई थी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close