सेवियो की तूफानी शतक से बहरहमपुर धराशायी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170106-WA0000बिलासपुर—बिलासपुर विश्वविद्यालय की टीम ने ईस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत के साथ अभियान शुरू किया है। मिदनापुर में बीयू की टीम ने पहले मैच में बहरमपुर विश्वविद्यालय उडीसा की टीम को सात विकेट से हरा दिया है। बहरमपुर विश्वविद्यालय की टीम ने पहले खेलते हुए 217 रन बनाए। बिलासपुर की टीम ने उप कप्तान सेवियों की ताबड़ तोड़ शतक के सहारे तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

                 मिदनापुर में ईस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट में बिलासपुर विश्विविद्यालय की टीम ने पहले ही मैच में बहरमपुर विश्वविद्यालय को सात विकेट से हरा दिया है। बिलासपुर विश्वविद्यालय के कप्तान दीपक अग्रवाल ने टास जीतकक पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। बहरमपुर विश्वविद्यालय की टीम ने बैटिंग करते हुए निर्धारित ओव्हर में 2017 रन बनाए। बिलासपुर विश्वविद्यालय की तरफ से मेहताब खान ने तीन और अंकित यादव ने दो विकेट लिये।

                             लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिलासपुर की टीम ने तीन विकेट गवांकर 217 रन के लक्ष्य को पार कर लिया। मैच को सात विकेट से जीत लिया। टीम के उपकप्तान सेवियो सेवीयो डिसूजा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 111 रन ठोक डाले। सेवियों ने अपने शतकीय आतिशी पारी में 10 गगनचुंबी छक्के और सात शानदार चौके लगाए।

                        सेवियों की शतकीय आतिशी पारी के अलावा बिलासपुर की जीत में ओपनर बल्लेबाज सौरभ ने 73 रन का योगदान दिया। कप्तान दीपक अग्रवाल ने वीनिंग शॉट मार कर टीम को अगले दौर में पहुंचाया। टीम के कप्तान दीपक अग्रवाल ने बताया कि पिच के मिजाज को देखने के बाद क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। सेवियो की आतिशी पारी ने फैसले को सही साबित किया है। ओपनर सौरभ ने स्वाभाविक खेल का प्रदर्शन कर बिलासपुर टीम को जीत के मुहाने तक पहुंचाया।

                      दीपक ने बताया 10 जनवरी को बिलासपुर टीम का दूसरा मुकाबला नॉर्थ बंगाल यूनिवर्सिटी से होगा। टीम कोच शेख शाहिद और मैनेजर मुकेश गोयल ने टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है। उन्होने कहा कि मुकाबला जरूर जीतेंगे।

close