सोना चांदी और नगद का चोर पकड़ाया…मांद में दुबका था आरोपी..नगद समेत चोरी का माल बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—पुलिस ने तोरवा क्षेत्र में हुई चोरी का खुलासा किया है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। आरोपी के पास से सोने चांदी के जेवर समेत एक लाख का समान भी जब्त किया गया है।

             पुलिस जानकारी के अनुसार 27 फरवरी 2019 को मंजू कुजूर पिता श्री सोमा कुजूर हाउसिंंग बोर्ड निवासी ने तोरवा थाना पहुंचकर चोरी होने की शिकायत की। प्रार्थिया ने बताया कि 26 फरवरी की रात्रि घर में कोई नहीं था। चोरो ने सूने मकान का फायदा उठाकर धावा बोला। सोने चांदी के जेवर के अलावा नगद पर हाथ साफ किया। प्रार्थिया की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू की।

                      चोरी की वारदात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने चोरों की धर पकड़ शुरू की। पतासाजी के दौरान साइबर सेल को जानकारी मिली कि अनीश मसीह नामक अपराधी पर पहले भी चोरी का मामला दर्ज हो चुका है। अनीश मसीह इस समय हरश्रृंगार कालनी छिपा है। आलाधिकारियों के निर्देश पर साइबर सेल और तोरवा पुलिस की टीम मौके पर जाकर दबिश दी। अनिल मसीह को पकड़कर पूछताछ की।

                 पूछताछ के दौरान अनिल  मसीह ने बताया कि थाना तोरवा क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। सोने चांदी के जेवर समेत नगद भी पार किया है।

                    थाना से मिली जानकारी के अनुसार अनिल मसीह के पास से कुल एक लाख का सामान बरामद किया गया है। अनिल मसीह देवरीखुर्द का रहने वाला है।

close