सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पीएम मोदी का फर्जी संदेश

Shri Mi
1 Min Read

tweet_diwali_indexनईदिल्ली।पिछले साल सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से फेक मैसेज वायरल हुआ था। जिसपर पीएमओ इंडिया को खुद ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी थी। एक बार फिर सोशल मीडिया पीएम मोदी के हस्ताक्षर वाला मैसेज वायरल हो रहा है।ये मैसेज सोशल मीडिया के साथ व्हाट्सएप और इंस्टेंट मैसेसिंग एप पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल मैसेज में लोगों से अपील की गई है कि दीपावली पर केवल भारत में बने सामानों का ही इस्तेमाल करें। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल भी पीएम के नाम से ऐसा ही एक मैसेज वायरल हुआ था। जिसमें चाईनीज सामानों का बहिष्कार करने की बात कही गई थी। मैसेज में कहा गया था कि कोई भी भारतीय दीपावली पर चीन में बनी लाइटों, पटाखों और अन्य चीजों का इस्तेमाल ना करे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                     दूसरी तरफ वर्तमान में वायरल हो मैसेज में कहा गया है कि ये कदम चीन के उस फैसले के बाद उठाया गया है जिसमें वह संयुक्त राष्ट्र में भारत सहयोगी देशों द्वारा पेश किए गए प्रस्ताव का लगातार विरोध कर रहा है। वायरल मैसेज के अनुसार चीन आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर को हर बार बचाता रहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close