स्कूटी से शहर की सड़कों को देखने निकले महापौर , बोले बारिश से पहले पट जाएंगे गड्ढे

Chief Editor
2 Min Read

IMG-20170611-WA0002बिलासपुर । नगर निगम महापौर किशोर राय ने रविवार को स्कूटी – बाइक से शहर के तमाम इलाकों का दौरा कर काम-काज का जायजा लिया। एमआईसी के मेंबर और निगम के अफसर भी उनके साथ थे । महापौर ने बारिश से पहले शहर में सड़कों के गड्ढे भरने और नालियों का काम तत्काल पूरा करने की हिदायत निगम के अमले को दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रविवार की सुबह महापौर किशोर राय निगम मुख्यालय से स्कूटी – बाइक पर निकले। वहां से ओम नगर , व्यापार विहार, ताला पारा, मगर पारा, इमली पारा, करबला, टिकरापारा, तारबाहर तक जाकर वहां चल रहे नगर निगम के कामों का मुआयना किया। इस दौरान उन्होने  गायत्री मंदिर से व्यापार विहार और मन्नू चौक टिकरापारा में चल रहे सड़कों के डामरीकरण और नाली निर्माण को कामों का अवलोकन किया। उन्होने काम में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने और नालियों का काम हर हालत में बारिश से पहले पूरा करने के निर्देश दिए। साथ ही शहर की तमाम सड़कों के  रेस्टोरेशन और गड्ढे भी बारिश से पहले भरने की हिदायत दी । जिससे  लोगों को आने- जाने में दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

इस दौरान नगर निगम सभापति अशोक विधानी , एमआईसी  मेंबर श्याम साहू, उमेश चन्द्र कुमार,रमेश जायसवाल सहित नगर निगम के अधिकारी- सुधीर गुप्ता, अरुण शर्मा. प्रवीण शुक्ला, सुरेश शर्मा,राजकुमार मिश्रा भी उनके साथ थे।

तीन दिन बाद महापौर पीडब्लूडी के अफसरों के साथ शहर की सड़कों का इसी तरह निरीक्षण करेंगे और पीडब्लूडी की सड़कों के ऱखरखाव के सिलसिले में चर्चा करेंगे।

close