स्कूल में आराम फरमा रहे टीचर ….? कार्रवाई को लेकर उठ रहे सवाल

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी )बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में जहां शिक्षा के स्तर को सुधारने की तमाम प्रयास जिला प्रशासन के द्वारा की जा रही है। वही इन सभी प्रयासों पर पलीता लगाने में कोई कसर टीचर नहीं छोड़ रहे हैं। अक्सर देखा जाता है कि टीचर स्कूल तो आते हैं लेकिन स्कूल में आकर वह बच्चों को पढ़ाने की बजाए अपनी नींद पूरी करने में लग जाते हैं। प्राथमिक शाला संतोषी नगर में पदस्थ शिक्षक नारायण चंद्र सरकार विद्यालय में अपने स्कूल में बच्चे को पढ़ाने के बजाय आराम से गहरी नींद में सो रहा है।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp Group से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

आप जरा सोचिए जिनके हाथ में बच्चे का भविष्य है अगर वह खुद ही उन्हें पढ़ाने के बजाय आराम से सो जाए तो बच्चे का भविष्य कितना उज्जवल होगा या कल्पना की जा सकती है।

पूर्व में शिक्षकों की मांगों को लेकर लगातार धरने प्रदर्शन किए जा रहे थे तो क्या इसी दिन के लिए धरने प्रदर्शन किए जा रहे थे। आज सरकार इनकी सभी मांगों को पूरा करने पर लगी हुई है लेकिन टीचर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि इस टीचर पर किस तरह की कार्यवाही की जाती है।

इस मामले पर जिला शिक्षा अधिकारी बी एक्का से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मुझे इस बात की जानकारी आपके माध्यम से मिल रहा है,मैं इसे दिखावाता हूं अगर टीचर के द्वारा ऐसा कृत्य किया जा रहा होगा तो उस पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close