स्कूल में गंदगी देख भड़के विधायक शैलेष पाण्डेय,साफ – सफाई के दिए निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। शहर विधायक और माध्यमिक शिक्षा मंडल के सदस्य शैलेश पांडेय गुरुवार को माध्यमिक शिक्षा द्वारा आयोजित की जा रही बोर्ड परीक्षाओं में अचानक निरीक्षण के लिए पहुंचे । इस दौरान उनके साथ जिला शिक्षा अधिकारी हीराधर उपस्थित थे । उन्होंने डीएवी पब्लिक स्कूल और सेंट जोसेफ स्कूल में निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए और परीक्षा के संबंध में केंद्र अध्यक्ष और प्राचार्य से जानकारी भी ली ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं आयोजित की जा रही है। इसके लिए शहर के सभी स्कूलों में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। बिलासपुर विधायक और माध्यमिक शिक्षा मंडल के नियुक्त सदस्य शैलेश पांडे आज बोर्ड परीक्षा के निरीक्षण के लिए निकले ।

इस दौरान वे डीएवी स्कूल पहुंचे। यहां उन्होंने केंद्र अध्यक्ष और प्राचार्य से परीक्षार्थियों की उपस्थिति व अन्य जानकारी ली। इसके बाद वे परीक्षा दे रहे विद्यार्थियों के बीच क्लास रूम में पहुंचे। यहाँ गंदगी देखकर उन्होंने जमकर नाराजगी जताई ।

प्राचार्य से कहा कि स्कूलों में हमेशा सफाई रहनी चाहिए। खासकर जब विद्यार्थी परीक्षा दे रहे हो तब। उन्होंने डीएवी स्कूल के अधोसंरचना और फर्नीचर के संबंध में जानकारी ली और इसे जल्द ही बढ़ाने की बात कही। उन्होंने इस संबंध में आवश्यक निर्देश भी दिए ।

शैलेश पांडे ने सेंट जोसेफ स्कूल में पहुंचकर निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने स्कूल प्रबंधन से वहां की समस्याओं के बारे में भी जाना। शैलेश पांडे ने केंद्र में अनुपस्थित विद्यार्थियों अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए । इस अवसर पर उनके साथ जिला शिक्षा अधिकारी हीरा दास एवं शिक्षा विभाग के अधिकारी साथ थे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close