स्नेहिल चड्ढा की घातक गेंदबाजी.. राजनांदगांव को मिली करारी हार.. सेमीफायनल में महासमुंद से मुकाबला

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
[wds id=”33″]
बिलासपुर—-सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता 2020 के तहत बिलासपुर टीम राजनांदगांव को हराकर सेमीफायनल में पहुंच गयी है। मैच में स्नेहिल चड्डा की घातक गेंदबाजी के सामने राजनांदगांव के बल्लेबाजों को एक नहीं चली।
 
 
छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के बैनर तले आयोजित सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता में बिलासपुर की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। बिलासपुर की टीम राजनांदगांव की टीम को हराकर सेमीफायनल में पहुंच गयी है। 
 
 
              बिलासपुर और राजनांदगांव का मैच रायपुर स्थित आरीडीए के मैदान में खेला गया। बिलासपुर टीम ने एक दिन पहले राजनांदगांव के सामने 330 रनों का लक्ष्य दिया।  जवाब में राजनांदगांव की टीम ने तीसरे दिन 7 विकेट खोकर 153 बनाए। चौथे और अंतिम दिन बिलासपुर टीम ने राजनांदगांव की टीम को 46 ओवर में 171 रन पर ऑल आउट कर दी। बिलासपुर ने राजनांदगांव को 158 रनों के बड़े अंतर से हराकर 6 अंक प्राप्त किए। जबकि राजनंदगांव के खाते में अभी भी 6 अंक हैं।
 
           बिलासपुर के स्नेहिल चड्डा ने घातक गेंदबाजी करते हुए पांच महत्वपूर्ण विकेट लिए।  अतुल शर्मा और आशुतोष जाधव ने दो दो विकेट चटकाए। शुभम सिंह ठाकुर ने एक विकेट लिए।
 शुभम सिंह ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच में कुल 8 विकेट लिए ।  स्नेहिल चड्डा ने 5 विकेट चटकाए। आशीष पांडे ने 92 रन का योगदान दिया।बिलासपुर ने अब तक दो मैचों में कुल 12 अंक हासिल किए है। जबकि बीएसपी के 7,राजनांदगांव के 6 और महासमुंद के 0 अंक हैं।
 
                      बिलासपुर का अगला चार दिवसीय मैच कल्याण कॉलेज में 25 फरवरी को महासमुंद के बीच खेला जाएगा। बिलासपुर स्थित सेकरसा मैदान में प्लेट कम्बाइन और रायपुर के बीच मैच खेला जाएगा।
 
           बिलासपुर की शानदार जीत के लिए छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया सचिव विंटेश अग्रवाल, अनुराग बाजपेई ,देवेंद्र सिंह आलोक श्रीवास्तव , सुशांत राय,महेंद्र गंगोत्री ,रितेश शुक्ला, ओपी यादव, आशीष शुक्ला ,दिलीप सिंह , राजूल जाजोदिया , डॉ अशोक मेहता,राजेश शुक्ला , डॉक्टर आर डी पाठक, डॉक्टर वैभव उत्तलवार , साईं कुमार,कमल घोष, शैलेश सैमुअल, टीम के कोच भूपेंद्र पांडेय , अपूर्व भंडारी, अभिषेक सिंह,शब्बीर अली रिजवी, सैयद जावेद , अभिनव शर्मा,प्रह्लाद  तोड़कर, श्रीनू राव,महेश दत्त मिश्रा , घनश्याम नायक और सोनल वैष्णव ने शुभकामनाएं दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close