स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव 12 सितंबर को बस्तर दौरे पर , मेडिकल कॉलेज में नर्सों एवं विद्यार्थियों से भी मिलेंगे

Shri Mi
1 Min Read

संविदा कर्मचारियों,पुलिसकर्मियों,साप्ताहिक अवकाश,अम्बिकापुर,छत्तीसगढ़ शासन,पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टी.एस. सिंहदेव ,रायपुर।छत्तीसगढ़ के पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री टी.एस. सिंहदेव 12 सितम्बर को एक दिन के बस्तर प्रवास पर जाएंगे। वे 12 सितम्बर को सवेरे साढ़े 9 बजे शासकीय विमान द्वारा रायपुर से जगदलपुर के लिए रवाना होंगे। वे सवेरे साढ़े 10 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। वे सवेरे 11 बजे वहां कुम्हरावंड स्थित कृषि महाविद्यालय ऑडिटोरियम में आदिवासी अंचलों में टीकाकरण के सुदृढ़ीकरण पर आयोजित राज्य स्तरीय कार्यशाला का शुभारंभ करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सिंहदेव दोपहर डेढ़ बजे जगदलपुर में डिमरापाल स्थित मेडिकल कॉलेज में नर्सों एवं मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों से मिलेंगे। वे दोपहर 2 बजे से साढ़े 3 बजे तक वहां स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शासकीय विमान से शाम साढ़े 4 बजे जगदलपुर से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। वे शाम साढ़े 5 बजे वापस रायपुर लौटेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close