सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की माँ का निधन,सिमगा के पास हुआ हादसा,कार में अंकित की पत्नी,भाई भाभी और बच्चे थे सवार

Shri Mi
2 Min Read
Delhi, Over Speeding, High Speed, Accident,

बिलासपुर। जिला कांग्रेस महामंत्री अंकित गौरव की मां का सड़क सड़क हादसे में निधन हो गया है। सड़क हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी टकराने के बाद 3 से 4 पलटी के बाद रुकी।अंकित गौरहा की माँ का निधन सड़क हादसे में सिमगा के पास साकरा गांव में हो गया ।कार में अंकित की माँ  बड़ा भाई, भतीजा पत्नी और अंकित का बेटा भी सवार था। बताया जा रहा है कि अंकित गौरहा का पूरा परिवार एक दिन पहले ही पंचायत सचिव जितेंद्र शुकला की बेटी की शादी में शामिल होने रायपुर गए थे। जितेंद्र शुक्ला की बेटी अंकित गौरहा की रिश्ते में सगी भांजी है।शादी के बाद अंकित गौरहा देर रात रायपुर से बिलासपुर आ चुके थे। अंकित बिल्हा विकासखंड के जिला पंचायत क्रमांक 3 से चुनाव लड़ रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

       रविवार की सुबह  अंकित की माँ बड़ा भाई ,भतीजा और अंकित का बेटा रायपुर से बिलासपुर के लिए रवाना हुए। सिमगा के पास संकरा गांव में उनकी गाड़ी किसी वाहन या पेड़ से टकरा गयी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि गाड़ी 3 से 4 पलटी के बाद खेत मे में चली गयी।

  घटना करीब 8:30 बजे की है । गाड़ी में सवार अंकित की माँ का मौके पर ही निधन हो गया। सूचना के बाद अंकित समेत पूरे गौरहा परिवार रायपुर पहुंवः गया।  शव का रायपुर में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। अंकित की माँ के निधन पर जिला कांग्रेस ने शोक जाहिर किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close