हत्या करने के बाद झूला फांसी पर

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

city kotwaliबिलासपुर– भांजी की हत्या करने के बाद युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। करबला स्थित कश्यप कालोनी में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा युवक खुद को फांसी पर लटका लिया।  पंचनामा करने पहुंची पुलिस को कमरे से युवती की हाथ बंधी लाश मिली। पुलिस अनुमान के अनुसार युवक ने पहले युवती की हत्या की है। इसके बाद खुद को फांसी पर लटका लिया है। पुलिस इस घटना को प्रेंम प्रंसग से भी जोड कर देख रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   पुलिस जानकारी के अनुसार बीती रात 8 बजे कश्पय कालोनी गली नम्बर 4  करबला के एक युवक कमल ने थाने पहुंचकर बताया कि उसका दोस्त फांसी लगा लिया है। उसने बताया कि वह उत्तम दास वैष्णव के घर लेपटाप लेने गया था। फोन लगाने और दरवाजा खटखटाने के बाद भी उसके दोस्त ने दरवाजा नहीं खोला। झरोखे से अन्दर झांककर देखा तो उत्तम की लाश फंदे पर झूल रही है।

                            सूचना मिलते ही मौंके पर पहुची पुलिस टीम ने शाम होने के बाद शव को बरामद किया। पंचनामा के दौरान पुलिस को कमरे से एक युवती की लाश हाथ बंधी मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुच गये। पंचनामा कार्रवाई के दौरान मालूम हुआ कि उत्तम दास वैष्णव जांजगीर चांपा कोटमी डबरा का निवासी है। कमरे में मिली युवती की लाश दूर के रिश्ते की भांजी की है। जिसके हाथ पीछे से बंधे हुए थे।

                  युवती का नाम भारती वैष्णव है। वह भी पीएसपी यश पैलेश के पास एक हॉस्टल में रह कर तैयारी कर रही थी।  उत्तम के घर कब गयी इस बात का पता उत्तम के पडोसियो को भी नही है। उत्तम रिलायंस कम्पनी में पुराने बस स्टैण्ड में काम करने के साथ ही पीएससी की तैयारी कर रहा था। उत्तम के छोटे भाई ने बताया कि वह भारती को नही जानता दूर के रिस्तेदारी में होगी। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है। उत्तम की लाश को परिजनो को पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया गया। भारती के परिजन अभी तक नही पहुचे है।

                      सिटी कोतवाली सीएसपी रोहित गर्ग ने बताया कि कमरे मे युवती की लाश पडी थी। चेहरे पर चोट के निशान है। मृतिका के दोनो हाथ पीछे की ओर बंधे थे। गले की हड्डी टूटी हुई है। प्रथम दृष्टिया गला दबाकर हत्या की आंशका है। युवक की लाश पंखे में लटकी हुई थी । प्रेंम प्रसंग के चलते उत्तम ने भारती की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली होगी। मामला जांच में है। परिजनो से पूछताछ के बाद ही वास्तविकता जानकारी सामने आएगी।

close