हमने अपनी आपत्ति जाहिर कर दी,अमर अग्रवाल बोले-जमीन आवंटन को लेकर कोई शिकायत नहीं,यदि बातों को नहीं माना गया,हाईकोर्ट का दरवाजा खुला है

Chief Editor
3 Min Read

बिलासपुर-भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने आज कलेक्टर डॉ सारांश मित्र से मिलकर कांग्रेस भवन लगे सामुदायिक भवन की जमीन को पार्टी कार्यालय को ए जाने का विरोध किया है। अमर अग्रवाल ने कहा कि जिस जमीन की मांग कांग्रेस पार्टी ने की है दरअसल उस जमीन पर जनहित को ध्यान में राखकर सामुदायिक भवन बनाया गया है। उसी जगह की मांग काग्रेस पार्टी कर रही है। यदि ऐसा किया जाता है तो जनहित के खिलाफ होगा।कलेक्टर डॉक्टर सारांश मित्तर  से मुलाकात के बाद निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने पत्रकारों से भी बातचीत की। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि लाखों रुपए खर्च कर सामुदायिक भवन का निर्माण किया गया है। लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखकर वहां सभी प्रकार की सुविधाएं दी गई है। सामुदायिक भवन बनने के गरीबो की समस्याएं सुलझी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अमर ने बताया कि अभी कुछ दिनों पहले तहसील प्रशासन ने इश्तहार जारी कर लोगों से आपत्ति मंगाया था। भाजपा पार्षदों ने अपनी आपत्ति तहसील में जाहिर की है। लेकिन हम अच्छी तरह जानते हैं कि आपत्ति का कोई अर्थ नहीं है ।इसलिए आज कलेक्टर से मिलकर वस्तुस्थिति से अवगत कराया है।  हमने जानकारी दी है कि तिलक नगर में बनाया गया सामुदायिक भवन लोगों के जनहित से जुड़ा हुआ है। समुदायिक भवन समेत जमीन को कांग्रेसी पार्टी को दिया जाना उचित नहीं होगा।  

 यदि ऐसा किया जाता है तो लोगों को भारी परेशानी होगी ।खासकर गरीबों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा ।पत्रकारों से अमर ने बताया कि लोकतंत्र है लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है। तहसील से लेकर निगम और जिला प्रशासन स्तर तक जमीन को लेकर आपत्ती हमने जाहिर किया है। फिर भी हम जानते है आपत्ती का कोई मतलब नही निकलने वाला है।  भाजपा पार्षदों ने निगम आयुक्त को भी आपत्ति पत्र दिया है।

अमर ने बताया कि जमीन आबंटन की प्रक्रिया लंबी है। मामला  तहसील जिला प्रशासन के बाद राज्य प्रशासन के पास जाएगा। राजस्व मंत्रलेबसे अनुमति के  जमीन का आवंटन होगा। अमर ने कहा  हमारा देश लोकतांत्रिक है ।छत्तीसगढ़ में इस समय कांग्रेस की सरकार है। वह कहीं भी जमीन ले सकती है । हमें पार्टी को जमीन दिए जाने को लेकर नाराजगी भी नहीं है। लेकिन जनहित से जुडी जमीन और सामुदायिक भवन को किसी पार्टी को नही देने दिया जाएगा। हम विरोध करेंगे यदि हमारी बातों को गंभीरता से नहीं लिया गया तो हमारे लिए हाईकोर्ट का दरवाजा भी खुला है।कलेक्टर से मुलाकात के दौरान अमर अग्रवाल के अलावा प्रतिनिधि मंडल में भाजपा पार्षद दुर्गा सोनी, विजय ताम्रका,र राजेश सिंह, विनोद सोनी, दस्तगीर बाबा,अशोक विधानी समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।

close