हरेंद्र प्रदेश उपाध्यक्ष,रंजय प्रांतीय महामन्त्री और ऋषिकेश प्रांतीय सहसचिव बनाये गए

Shri Mi
2 Min Read

अम्बिकापुर।छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष संजय शर्मा ने प्रदेश कार्यकारणी की घोषणा कर दी है। जिसमे सरगुज़ा सम्भाग से सरगुज़ा जिले के हरेंद्र सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है।साथ ही सूरजपुर जिले से रंजय सिंह को प्रांतीय महामन्त्री , कोरिया जिले के प्रह्लाद सिंह को प्रदेश महासचिव ,बलरामपुर जिले से ऋषिकेश उपाध्याय को प्रांतीय सहसचिव ,कोरिया जिले के रविन्द्र नाथ तिवारी को प्रदेश संगठन सचिव,जशपुर जिले से विवेक दुबे को प्रदेश मीडिया प्रभारी , जशपुर जिले के जयेश सौरव टोपनो को प्रदेश प्रचार सचिव व जशपुर जिले के ही एल डी बंजारा को प्रदेश संगठन मंत्री की जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष बने हरेंद्र सिंह को सरगुज़ा सम्भाग का प्रभारी भी बनाया गया है। गौरतलब है कि हरेंद्र सिंह अविभाजित सरगुज़ा के जिला अध्यक्ष हुआ करते थे साथ ही सरगुज़ा सम्भाग में संगठन के विस्तार व मजबूती में अहम योगदान रहा है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now




सरगुज़ा संगठन के जिला अध्यक्ष मनोज वर्मा ने प्रदेश कार्यकारणी के विस्तार पर हर्ष जताते हुए कहा है कि सरगुज़ा सम्भाग हरेंद्र दादा के नेतृत्व में सांगठिनक लहजे से पहले से ही काफी मजबूत है सम्भाग प्रभारी बनाये जाने पर सम्भाग के शिक्षाकर्मियों की आवाज प्रदेश स्तर पर गूजेंगी ।साथ ही श्री वर्मा ने ऋषिकेश उपाध्याय , प्रह्लाद सिंह ,एल डी बंजारा , रवींद्रनाथ तिवारी समेत सभी सम्भाग के सभी प्रदेश पदाधिकारियों के नियुक्ति पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि निश्चित ही सरगुज़ा सम्भाग में संगठन और मजबूत होगा ये सभी सरगुज़ा संगठन के रीढ़ है।श्री वर्मा ने शुभकामनाएं व बधाई ज्ञापित करते हुए कहा कि इसी तरह से सदैव मार्गदर्शन मिलता रहे । 




By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close